दुनिया का नया भविष्य बन सकता आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस
दुनिया का नया भविष्य बन सकता आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस
Share:

आप मोबाइल नेटवर्क प्रदाता से एक नया सिम कार्ड खरीद सकते हैं। इससे आपको एक नया मोबाइल नंबर मिलेगा जिसे आप अपने फोन पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको कुछ पहचान दस्तावेज प्रदान करने होंगे और अपने देश के नियमों द्वारा आवश्यक पंजीकरण प्रक्रिया का पालन करना होगा।

एक नंबर पोर्ट करना: यदि आपके पास पहले से ही किसी अन्य नेटवर्क प्रदाता के साथ एक मोबाइल नंबर है और एक ही नंबर रखते हुए एक अलग प्रदाता पर स्विच करना चाहते हैं, तो आप "नंबर पोर्टिंग" नामक प्रक्रिया से गुजर सकते हैं। यह आपको एक अलग नेटवर्क का उपयोग करते समय अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को बनाए रखने की अनुमति देता है।

एक वर्चुअल फ़ोन नंबर का उपयोग करें: विभिन्न ऑनलाइन सेवाएं वर्चुअल फोन नंबर प्रदान करती हैं। ये मोबाइल नंबर हैं जो इंटरनेट पर काम करते हैं, अक्सर मैसेजिंग ऐप या वीओआईपी (वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल) सेवाओं से जुड़े होते हैं। वे अस्थायी उपयोग के लिए उपयुक्त हो सकते हैं या यदि आप अपना व्यक्तिगत नंबर साझा नहीं करना चाहते हैं।

किसी को साझा करने के लिए कहें: यदि आपको किसी विशिष्ट उद्देश्य के लिए केवल एक मोबाइल नंबर की आवश्यकता है और दीर्घकालिक कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है, तो आप किसी मित्र या परिवार के सदस्य को अस्थायी रूप से अपना नंबर साझा करने के लिए कह सकते हैं।

ज्यादा बाल झड़ना नहीं है सेहत के लिए अच्छा, इन बीमारियों का है संकेत

इस तरह अपने अंदर की खूबसूरती को आप भी ला सकती है बाहर

हेल्थकेयर डिपार्टमेंट में एआई किस तरह से आता है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -