इनाम में मिला लेपटॉप बचाने के लिए, पति को उतार दिया मौत के घाट
इनाम में मिला लेपटॉप बचाने के लिए, पति को उतार दिया मौत के घाट
Share:

जयपुर: 8वीं में टॉप करने पर मिले लैपटॉप को बेचने जा रहे पति की उसी की पत्नी ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि कानोता के पास बूडथल निवासी पति हरफूल (20) शराब पीने का आदी था और पैसों के लिए लैपटॉप बेचना चाहता था। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और नाबालिग पत्नी ने उसके सिर में पत्थर मार दिया। पुलिस ने पत्नी को गुरुवार को गिरफ्तार किया। उसके बालिग होने में अभी 17 दिन बाकी हैं। ऐसे में उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया।

बूडथल(जयपुर) में एक नाबालिग पत्नी ने पत्थर मारकर अपने ही पति की हत्या कर दी। जिसका कारन था पत्नी का लेपटॉप, जी हाँ यह जानकार आपको थोड़ी हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन बात यही है दरअसल पति ने पत्‍नी द्वारा तीन साल पहले इनाम में जीते गए लैपटॉप को बेचने की कोशिश की थी। 

पुलिस का कहना है कि युवती के पति का नाम हरपाल है और वह एक शोरूम में काम करता है। तथा वह शराब पीने का आदी था और पैसों के लिए लैपटॉप बेचना चाहता था। हरपाल गुरुवार सुबह उसकी पत्‍नी से लैपटॉप को लेकर बेचने के लिए निकला तभी उसकी पत्नी ने उस पर पत्थर से बार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

साथ ही हम आपको यह भी बता दे कि युवती ने महज 16 साल की उम्र में शादी करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। नाबालिग कि शादी शादी करीब एक साल पहले हुई थी साथ ही इस क़त्ल के बाद पुलिस को पता चला कि युवती को अभी बालिग़ होने में 17 दिन बाकी है फिलहाल नाबालिग युवती को गिरफ्तार करके किशोर सुधार ग्रह भेज दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -