MGM फिल्म स्टूडियो खरीदने के बाद अमेज़न के लिए क्यों जटिल हो सकती है जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी?
MGM फिल्म स्टूडियो खरीदने के बाद अमेज़न के लिए क्यों जटिल हो सकती है जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी?
Share:

कंपनी ने बुधवार को घोषणा की कि वह एमजीएम फिल्म स्टूडियो को 8.45 अरब डॉलर में खरीदेगी, जिसकी संपत्ति में जेम्स बॉन्ड फिल्में शामिल हैं। लेकिन लंबे समय तक चलने वाली फ्रैंचाइज़ी के अधिकार शुरू में दिखने की तुलना में अधिक जटिल हैं। एमजीएम के पास केवल आधे बॉन्ड का स्वामित्व है। बॉन्ड फ़्रैंचाइज़ी की पृष्ठभूमि में अन्य प्रमुख खिलाड़ी सौतेले भाई बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी विल्सन हैं, जो फ़्रैंचाइज़ी की रचनात्मक दिशा की देखरेख करते हैं और ईऑन प्रोडक्शंस और इसकी मूल कंपनी डेंजाक एलएलसी के मालिक हैं। 

एमजीएम की बिक्री के बाद सबसे बड़ा बॉन्ड सवाल यह है कि क्या ब्रोकली और विल्सन मुख्य फिल्म श्रृंखला के बाहर बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी के विस्तार के साथ जाएंगे। जब तक वे फ्रैंचाइज़ी के रखवाले हैं, उस ब्रह्मांड की संभावनाओं को भुनाने के लिए अमेज़ॅन के लिए एमजीएम खरीदना उतना आसान नहीं होगा। दूसरे शब्दों में, जब तक ब्रोकली और विल्सन ऐसा नहीं चाहते तब तक प्राइम वीडियो बॉन्ड टीवी श्रृंखला नहीं होगी, और वे विचारों को खारिज करने के लिए अजनबी नहीं हैं। 

वैराइटी के अनुसार, दोनों ने एक बार "स्मॉलविले' जैसी टेलीविजन श्रृंखला के लिए एक विचार रखा, जो ईटन में एक किशोर बॉन्ड का अनुसरण करता। हालांकि उन्होंने टीवी को पूरी तरह से खारिज नहीं किया है। ब्रोकोली ने वैरायटी को बताया कि वे फ्रैंचाइज़ी को स्ट्रीमिंग तक विस्तारित करने के लिए तैयार हैं। ब्रोकोली ने कहा, हम इन फिल्मों को दर्शकों के लिए बनाते हैं। हम यह सोचना पसंद करते हैं कि वे मुख्य रूप से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। लेकिन ऐसा कहने के बाद, हमें भविष्य की ओर देखना होगा। हमारे प्रशंसक ही यह निर्धारित करते हैं कि वे अपने मनोरंजन का उपभोग कैसे करना चाहते हैं। मैं नहीं करता। मुझे नहीं लगता कि हम किसी भी चीज़ से इंकार कर सकते हैं, क्योंकि यह दर्शक ही हैं जो ये निर्णय लेंगे। 

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें, ख़ुशी से झूमे फैंस

रॉबर्ट पैटिनसन ने वार्नर ब्रदर्स के साथ फर्स्ट-लुक ओवरऑल डील की साइन

'द ग्रे मैन' में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ नजर आएंगे देओबिया ओपारेई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -