एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें, ख़ुशी से झूमे फैंस
एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

विश्वभर में लोकप्रिय अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने बॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज संग 15 मई 2021 को शादी कर ली थी। वे बहुत लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब गायिका अपनी सीक्रेट शादी का सबूत प्रशंसकों को दे रही हैं। एरियाना एक-एक करके अपनी वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस-सिंगर ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 

 

इस फोटो में एरियाना ग्रांडे, डाल्टन गोमेज के साथ बहुत खुश लग रही हैं। दोनों फोटो में बहुत प्यारे लग रहे हैं। एरियाना एक सिंगर होने के अतिरिक्त अभिनेत्री भी हैं, जबकि उनके पति डाल्टन रियल एस्टेट में काम करते हैं। गायिका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी शादी का खुलासा किया था। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की, जो अब वायरल हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी हुई हैं।

 

वही इन तस्वीरों पर अभिनेत्री के प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। गायिका एरियाना कम उम्र में ही अपने टैलेंट के बलबूते लोकप्रिय हो गई थीं। आज वे दुनिया के करोड़ों दिलों में राज करती हैं। खबरों की मानें, तो एरियाना ने कैलिफोर्निया में शादी के बंधन में बंधी थीं। महामारी को देखते हुए, शादी में विशेष प्रकार के इंतजाम किए गए थे और बहुत कम लोगों को फंक्शन में बुलाया गया था। बता दें कि लगभग एक वर्ष तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात्, इस कपल ने पिछले दिसंबर को सगाई कर ली थी। 

रॉबर्ट पैटिनसन ने वार्नर ब्रदर्स के साथ फर्स्ट-लुक ओवरऑल डील की साइन

'द ग्रे मैन' में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ नजर आएंगे देओबिया ओपारेई

अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -