पंचायत चुनाव के इस दिन आएंगे नतीजे
पंचायत चुनाव के इस दिन आएंगे नतीजे
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

अलीराजपुर। प्रदेश में अभी हाल ही में पंचयत चुनाव संपन्न हुए हैं आपको बता दें की यह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तीन चरणों में सम्पन्न हुए थे। जिसमे ग्रामीण क्षेत्रो के मतदाताओं ने मतदान किया और अपने गांव और क्षेत्र के विकास के लिए अपने प्रतिनिधि को चुना। पंचायत चुनाव संपन्न होते ही प्रत्याशियों में अब परिणामों को लेकर उत्सुकता बड़ गई है। इसके चलते पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे जिला कलेक्टर समेत कई अधिकारी मौजूद रहे, मतगणना के चलते जिला कलेक्टर ने कई दिशा निर्देश जारी किए।     

कलेक्टर ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन के परिणामों की घोषणा 14 और 15 जुलाई को होगी। साथ ही सभी चरण पंच, सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य पदों की मतगणना का सारणीकरण और निर्वाचन परिणाम की घोषणा प्रत्येक विकासखंड मुख्यालय पर 14 जुलाई गुरुवार को सुबह 10.30 बजे होगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राघवेंद्र सिंह ने पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर बैठक में कई दिशा निर्देश दिए।
  
बैठक में बताया की 15 जुलाई शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्य पद के लिए कार्यालय कलेक्टर अलीराजपुर के ऑडिटोरियम कक्ष में सुबह 10.30 बजे से मतगणना प्रारंभ होगी। यहां पर प्रत्येक स्थानों पर सुरक्षा के कडे प्रबंध रहेंगे। जिला एवं पुलिस प्रशासन ने सारणीकरण साथ ही स्थल पर सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध किए सारणीकरण प्रक्रिया को संपन्न कराए जाने के लिए व्यापक व्यवस्थाएं की जाएगी। वहीं जिला पंचायत सदस्य पद के मतों का जिला मुख्यालय पर सारणीकरण और निर्वाचन परिणाम की होगी घोषणा।

CM श‍िवराज के रोड शो में अचानक बेहोश हो गए सांसद, मचा हड़कंप

18 जुलाई को होने वाली मतगणना की तारीख में हुआ बदलाव, जानिए नई दिनांक

विपक्षी एकता को लगा बड़ा झटका, द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में आए राजा भैया; राजभर और शिवपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -