इतने लाख से शुरू होगी हुंडई की इन नई कारों की कीमत
इतने लाख से शुरू होगी हुंडई की इन नई कारों की कीमत
Share:

इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार अगले कुछ माह में कई लॉन्च देखने के लिए मिल रहा है. ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नई SUV, MPV और EVs भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में स्थान बनाने वाली है. भले ही यह इंडस्ट्री वर्तमान में कई चुनौतियों का सामना कर रही हो लेकिन इसके बावजूद इंडियन मार्केट बहुत शालीनता से आगे बढ़ने लगे है. 

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट: फेसलिफ़्टेड हुंडई क्रेटा पहले ही इंटरनेशनल मार्केट में पेश की जा चुकी है. हालांकि, अभी अपडेटेड क्रेटा को भारत से दूर रख दिया गया है. उम्मीद है कि इस साल के अंत तक या आने वाले वर्ष की शुरुआत में यह हमारे बीच होने वाली है. फेसलिफ़्टेड मॉडल में 2022 Hyundai Tucson से प्रेरित रेडिएटर ग्रिल होगा और नए अलॉय व्हील भी दिए जा रहे है.

हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट: इस लिस्ट में एक और हुंडई की पेशकश फेसलिफ़्टेड वेन्यू भी शामिल है. हुंडई इसे जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है. अपडेटेड मॉडल में एक स्पेशल फ्रंट होगा जबकि रियर प्रोफाइल भी अपडेटेड होने वाली है. जिसके साथ, इसके इसे नए एलॉय व्हील भी मिल सकते हैं. इसमें रूफ रेल भी हो सकती है.

फॉक्सवैगन वर्टस: जर्मन ब्रांड ने अपनी आने वाली सेडान वर्टस की लॉन्च तिथि का एलान कर दिया है. यह आधिकारिक तौर पर 9 जून को देश में बिक्री के लिए पेश किया जाने वाला है. नई फॉक्सवैगन वर्टस दो इंजन विकल्पों के साथ आएगी, जो 1.0L TSI और 1.5L TSI होंगे.

अब पेट्रोल और डीज़ल के झंझट से मिलेगी निजात, बिना रुके पहुंचेंगे दिल्ली से मनाली

मई माह की शुरू और अंत में पेश की जा सकती है ये नई कारें

आने वाले माह में पेश की जा सकती है ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -