मई माह की शुरू और अंत में पेश की जा सकती है ये नई कारें

मई माह की शुरू और अंत में पेश की जा सकती है ये नई कारें
Share:

एक बिजी अप्रैल के उपरांत, भारत में संभावित लॉन्च की लिस्ट के साथ कार मेकर्स के लिए मई एक और बिजी माह रहा है. जहां कुछ कार निर्माता पहले ही तारीखों की पुष्टि की जा चुकी है , वहीं कुछ अन्य जल्द ही इंडिया  में अपनी आने वाली कारों के लॉन्च की आधिकारिक तारीख का एलान कर दिया है. अब तक, लगभग चार मॉडल मई में इंडियन मार्केट में आने का अनुमान है.  इंडिया के 2 सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी और हुंडई मोटर से ज्यादा अपेक्षित लॉन्च के साथ यह नंबर से अधिक हो चुका है.

स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन: स्कोडा 9 मई को अपनी फ्लैगशिप SUV कुशाक का मोंटे कार्लो एडिशन पेश करने जा रही है. अधिक स्पोर्टी अपील पेश करने के लिए क्रोम के बजाय ब्लैक बैजिंग के कारण एसयूवी रेगुलर कुशाक मॉडल से थोड़ी अलग दिखेगी. इसमें अलग-अलग अलॉय व्हील और फ्रंट में मोंटे कार्लो बैजिंग भी होगी. स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो को उसी इंजन के साथ पेश करने की संभावना है. अभी इसमें 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 115 bhp की पावर जेनरेट करने का भी काम करती है, जबकि 1.5-लीटर यूनिट 150bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है.

इसके साथ और भी कार हो सकती है लॉन्च और अनवील: मई में नई कारों को लॉन्च करने वाली अन्य कार निर्माताओं में मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर और टोयोटा मोटर के नाम भी शामिल हो चुके है. जबकि मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा सब-कॉम्पैक्ट SUV का फेसलिफ्ट वर्जन मई के उपरांत में पेश किया जा सकता है, हुंडई भी अपने फेसलिफ्ट वर्जन के साथ ब्रेजा की कंपटीटर वेन्यू में ड्राइव करने के लिए तैयार है. इन दो मॉडलों के साथ, मारुति और टोयोटा हाल ही में लॉन्च की गई प्रीमियम हैचबैक बलेनो और ग्लैंजा के CNG वर्जन भी पेश कर सकती हैं.

जल्द ही होंडा इस कंपनी के साथ मिला सकती है हाथ

बजट और फीचर्स में दमदार, आज ही घर लेकर आए ये इलेक्ट्रिक कार

आपके बजट से थोड़ी ज्यादा है इन कारों की कीमत लेकिन दमदार है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -