आपके बजट से थोड़ी ज्यादा है इन कारों की कीमत लेकिन दमदार है फीचर
आपके बजट से थोड़ी ज्यादा है इन कारों की कीमत लेकिन दमदार है फीचर
Share:

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की पॉपुलरिटी और सेल में वृद्धि  दर्ज की जा चुकी है. इसलिए, इंडियन कार निर्माता नए इलेक्ट्रिक वाहन डिवेलप कर रहे हैं और उन्हें बाजार में पेश किया जा चुका है, जिससे ई-मोबिलिटी की दिशा में तेजी लाने और एनवायरमेंटल इंपेक्ट और चलाने की लागत को कम करने में सहायता भी कर रही है. इंडिया में लोग एक किफायती प्राइस टैग की तलाश में हैं. इस आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, इंडियन वाहन निर्माता अब सस्ती कीमत वाली इलेक्ट्रिक कारें विकसित कर चुके है. हम भारत में लगभग 10 लाख रुपये में आने वाली इलेक्ट्रिक कारों को लिस्टेड भी कर रहे है.

KUV 100 के ऑल-इलेक्ट्रिक वैरिएंट को 2020 में Auto Expo में शोकेस कर दिया गया था. KUV 100 इलेक्ट्रिक ICE पावर्ड KUV 100 के सामने आ चुके है,  जिसमें थोड़े बाहरी परिवर्तन भी किए जा चुके है. इलेक्ट्रिक KUV  100 के एक बार चार्ज करने पर लगभग 250 किलोमीटर की दूरी तय करने का अनुमा लगाया जा चुका है . Mahindra KUV 100 इलेक्ट्रिक एक बजट- फ्रेंडली कार होने के कारण इसकी कीमत 8 - 9 लाख रुपये होने का अनुमान लगाया जा चुका है.

MG Motor India भारत में ZS EV पेश करती है, जो Tata Nexon EV के उपरांत इंडिया में दूसरी सबसे अधिक बिकने वाली EV है. MG ने हाल ही में फेसलिफ्ट ZS EV को 21.99 लाख रुपये के शुरुआती मूल्य में पेश किया जा चुका है.  जिसका अधिक मूल्य की वजह से, लोग Nexon EV को चुन रहे हैं, इसका मूल्य वर्तमान में 14.54 लाख रुपये है. MG Motor India ने हाल ही में खुलासा कर दिया गया है कि कंपनी एक नए EV पर काम कर रही है इसका मूल्य 10-15 लाख रुपये हो सकता है.

OLA यूजर्स के लिए जल्द आने वाला नया फीचर

अभी से ही शुरू हुई Volkswagen की इस कार की प्री-बुकिंग, जल्दी करें...

वोल्वो ने कस्टमर को दिया बड़ा झटका, इतने लाख तक महंगी की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -