गोकशी की फिराक में घूमने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा
गोकशी की फिराक में घूमने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा
Share:

थाना मसूरी पुलिस (Police) ने बुधवार (Wednesday) की देर रात में कनौजा गांव के पास हुई मुठभेड़ में एक युवक को हिरासत में लिया जा चुका है जबकि उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो चुके थे. मुठभेड़ के दौरान पुलिस (Police) की ओर से चली गोली से एक गोकशी करने वाला युवक को जख्मी कर दिया है और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

सहायक पुलिस (Police) आयुक्त निमिष पाटील ने गुरुवार (Thursday) को कहा है कि मसूरी थाना पुलिस (Police) को जानकारी मिली थी कि कुछ गोकश इलाके में गोकशी करने के इरादे से घूम रहे हैं. पुलिस (Police) ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी और कन्नौज गांव के पास पुलिस (Police) ने आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग भी शुरू कर दी गई है. इसी बीच एक अपाचे मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते हुए दिखाई दिए जो देखने में संदिग्ध भी लग रहे थे . पुलिस (Police) ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे रुके नहीं बल्कि मोटरसाइकिल को और तेजी से आगे बढ़ाते हुए भागने की प्रयास कर रहे है.

पुलिस (Police) ने बदमाशों का पीछा करते हुए घेराबंदी करते हुए और कुछ ही दूरी पर घेरा था. घिरा देख कर एक बदमाश ने पुलिस (Police) पार्टी पर फायरिंग करना भी शुरू कर दिया था. पुलिस (Police) ने भी जवाबी फायरिंग की .जिसमें एक बदमाश गिर गया. उसके पैर में गोली लग चुकी थी. जिसे पुलिस (Police) ने दबोच लिया. इस दौरान बदमाश के दो साथी अंधेरे में कोहरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए. पूछताछ करने में बदमाश ने अपना नाम इरफान बताया गया है. जो मसूरी थाना इलाके के नाहल गांव का निवासी है. उन्होंने इस बारें में कहा है कि इसके खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा गोकशी व आपराधिक केस विभिन्न थानों में दर्ज है. इरफान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल तथा तमंचा बरामद हुआ है. पुलिस (Police) उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -