सामने आई अब तक सबसे सस्ते iPhone की तस्वीर!, जानिए क्या है खासियत
सामने आई अब तक सबसे सस्ते iPhone की तस्वीर!, जानिए क्या है खासियत
Share:

Apple इस वर्ष मार्च में iPhone SE 3 को लॉन्च किया जाने वाला है, यह कथितौर पर एप्पल का सबसे सस्ता 5G iPhone होने वाला है. एक अफवाह में यह भी कहा गया है कि हैंडसेट में iPhone SE 2 के समान फॉर्म फैक्टर में होने वाला है, जबकि दूसरे का कहना है कि स्मार्टफोन में ज्यादा आधुनिक आईफोन XR जैसा फॉर्म फैक्टर होने वाला है. अब, जब हम एलान की प्रतीक्षा कर रहे हैं, एक अज्ञात स्रोत का हवाला देते हुए फ्रंट पेज टेक के जॉन प्रोसर के सौजन्य से iPhone SE 3 की लाइव इमेज ऑनलाइन सामने आ चुकी है. इन लीक हुई लाइव इमेज से पता चलता है कि iPhone SE 3 का डिज़ाइन अपने बीते के समान हो सकता है.

Genius Bar पॉडकास्ट में, Prosser ने अपने iPad पर iPhone SE की फोटोज भी शेयर की है, इसलिए क्वालिटी इतनी प्रभावशाली नहीं है. बहरहाल, हम अभी भी देख पाएंगे कि यह iPhone SE जैसा दिखाई देता है. आप स्मार्टफोन को काले रंग में देख पाएंगे, डिस्प्ले के ऊपर बेज़ल और उसके नीचे एक टच ID बटन है. वीडियो की क्वालिटी और आईपैड पर छवि की वजह से डिस्प्ले पैनल बहुत दानेदार दिखाई देने वाला है, लेकिन आईफोन एसई मॉडल का नाम और IOS 15.2 सॉफ्टवेयर वर्जन अभी भी समझ में आता है. iPhone SE 3 को वीडियो में 45:35 पर देखा पाएंगे.

iPhone SE 3 Price In India:  ऐप्पल ने iPhone SE 3 को टेस्टिंग के लिए इंडिया में आयात कर लिया है और इसकी स्पष्ट रूप से 23,000 रुपये) की स्टिकर का मूल्य है, जो इसे Apple की सबसे सस्ती 5G पेशकश बना रही है . हालांकि, उम्मीद की जा रही ​​है कि लॉन्च होने पर वास्तविक मूल्य थोड़ा ज्यादा होना चाहिए.

Apple iPhone SE 3 Specifications: थिक टॉप और बॉटम बेजल्स बरकरार रहने का भी अनुमान है. इसका मतलब है कि इसमें टच ID सेंसर के साथ 4.7 इंच का डिस्प्ले भी होना जरुरी है. Apple इसकी भरपाई लेटेस्ट A15 बायोनिक चिपसेट से करने वाला है जो एक बजट पर फ्लैगशिप-स्तरीय प्रदर्शन और 5G नेटवर्क की पेशकश करने वाला है. iPhone SE 3 फोटोज से पता चलता है कि यह iOS 15.2 आउट ऑफ बॉक्स पर चलने वाला है और इसमें कई स्टोरेज विकल्प होने वाले हैं. इसमें पीछे की तरफ सिंगल रियर कैमरा सेंसर हो सकता है लेकिन इसके प्रदर्शन में पूर्ववर्ती की तुलना में सुधार देखने के लिए मिल रहे है.

इन प्रश्नों का जवाब देकर आप भी आज जीत सकते है 30 हजार तक का इनाम

इस कपल ने की ब्लॉकचेन के माध्यम से शादी

आकर्षक ऑफर के साथ आप भी अपने घर ला सकते है ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -