'बम लगा रहा था शख्स, खुद ही उड़ गया ..', लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट में आया नया अपडेट
'बम लगा रहा था शख्स, खुद ही उड़ गया ..', लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट में आया नया अपडेट
Share:

अमृतसर:  पंजाब के लुधियाना कोर्ट में जो बम ब्लास्ट हुआ है, उसमें दो लोगों की मौत हुई है, वहीं चार लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. इस बीच प्रारंभिक तौर पर एजेंसियों और पुलिस को साजिश का अंदेशा है. सूत्रों के अनुसार, एजेंसियों को लगता है कि यह ब्लास्ट बम लगाने के दौरान हुआ था. यही नहीं यह भी माना जा रहा है कि मरने वाला शख्स भी साजिश में शामिल हो सकता है.

अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि यह IED विस्फोट हो सकता है. शुरुआती तौर पर यह कहा जा रहा है कि ब्लास्ट में जिस शव के चिथड़े उड़े वही शख्स संदिग्ध हो सकता है. शक है कि वाशरूम में जब बम को लगाने की कोशिश की जा रही होगी, इसी दौरान वह फट गया होगा. आगे की जांच फोरेंसिक की जांच करेगी. वहीं पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अदालत में बम ब्लास्ट को साजिश करार दिया है.

चन्नी ने कहा है कि, 'मैं घटनास्थल का जायज़ा लेने के लिए लुधियाना जा रहा हूं, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, कुछ देश विरोधी ताकतों द्वारा ऐसी घिनौनी हरकतें की जा रही हैं. इसे लेकर सरकार अलर्ट है, लोगों को भी सावधान रहना चाहिए. बेअदबी की कोशिश की गई सफल नहीं हुए, अब धमाका किया गया है.

नेशनल शूटर कोनिका की मौत को लेकर झारखंड सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

अफगानिस्तान में तालिबान ने पाक सेना को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घेरा लगाने से रोका

यूरोपोल में शामिल होने वाला दक्षिण कोरिया दसवां गैर-यूरोपीय देश बना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -