सेक्स डॉल लेकर मंदिर में पहुंच गया शख्स, फिर सबके सामने करने लगा ऐसा काम कि मच गया बवाल
सेक्स डॉल लेकर मंदिर में पहुंच गया शख्स, फिर सबके सामने करने लगा ऐसा काम कि मच गया बवाल
Share:

म्यांमार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने पवित्र स्थान पर दो सेक्स डॉल की शादी करवा दी। व्यक्ति की हरकत के बारे में जब लोगों को पता चला तो वह गुस्से में आ गए। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया गया। अब सेक्स डॉल की शादी करवाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना म्यांमार की है और 22 अक्टूबर की है। यंगोन शहर के श्वेडेगोन मंदिर में एक अजीबोगरीब शादी के लिए 26 वर्ष के जार्नी आंग पहुंचे। वह अपने साथ दो डॉल लेकर आए थे। दोनों डॉल की लंबाई 5।5 फीट बताई जा रही है। इन दोनों डॉल को म्यांमार का पारंपरिक ऑउटफिट पहनाए गए थे। उन दोनों के सिर पर मुकुट भी था।

जार्नी के साथ, 7 और लोग थे। वह सभी डॉल के साथ मंदिर के भीतर जा रहे थे। तभी गार्ड ने उन्हें रोक दिया। वे लोग भीतर नहीं जा पाए तो उन लोगों ने मंदिर के पार्किंग में ही शादी का सेटअप तैयार कर लिया। इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें जार्नी एवं उनके साथ उपस्थित लोग शादी के चलते डॉल पर फूल और फल चढ़ाते नजर आते हैं। वहां उपस्थित लोग हैरान भरी नजरों से यह सब देखते रह गए।

मामले को लेकर बर्मा के धार्मिक और संस्कृति मामलों के मंत्रालय के एक अफसर ने कहा- बौद्ध धर्म के अपमान के मामले में हमलोगों ने जार्नी आंग एवं उनके ग्रुप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कहा जा रहा है कि दोनों डॉल को चीन से लाया गया था। उन दोनों की लंबाई 5।5 फीट है। धार्मिक एवं संस्कृति मामलों के मंत्रालय के अफसर ने बताया कि जार्नी का ग्रुप अपने साथ 7 इंच का एक छोटा डॉल भी लाया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले में मंदिर के एक कर्मी से भी पूछताछ की जाएगी। आरोप है कि उसने ही मंदिर के पार्किंग में जार्नी के ग्रुप को शादी कार्यक्रम के लिए अनुमति दी थी। अफसरों ने बताया कि तहकीकात के चलते जार्नी पुलिस हिरासत में ही रहेंगे।

क्या आप भी है गले की खराश या जुकाम से परेशान? तो अपनाएं ये नुस्खा तुरंत मिलेगा निजात

जानिए आखिर क्यों आता है नाचते-नाचते हार्ट अटैक?

शादी से पहले लड़के जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में होगा पछतावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -