सुशांत सिंह राजपूत जैसा नजर आ रहा था शख्स तो भड़के फैन्स, जानिए क्या है वजह?
सुशांत सिंह राजपूत जैसा नजर आ रहा था शख्स तो भड़के फैन्स, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 3 वर्ष बीत गए हैं लेकिन प्रशंसकों के दिलों में उनकी यादें बिल्कुल ताजा हैं। उनके प्रशंसक उन्हें कभी नहीं भूल सकते। सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्विटर पर अभी भी बीच-बीच में ट्रेंड देखा जाता है। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स हूबहू सुशांत की भांति नजर आ है। 

वही वीडियो देखने के बाद प्रशंसक सुशांत सिंह राजपूत को मिस करने लगे लेकिन जब पता चला कि AI की सहायता से यह क्रिएट किया गया है तो वे भड़क गए। कई लोगों ने लिखा कि यह उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति पहले लाल रंग की टीशर्ट पहने होता है। फिर वह अगले ही पल ब्लैक ट्रांसपेरेंट शर्ट में पोज देता है। शख्स के चेहरे की बनावट बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत के जैसे है। हेयरस्टाइल से लेकर जॉ लाइन तक सब सुशांत से मिलता-जुलता लगता है। इंस्टाग्राम पर इसे donim.ayaan1513 नाम के पेज से साझा किया गया है। 

वीडियो पर कुछ प्रशंसक तो इमोशनल हो गए तथा वह सुशांत को याद करने लगे। फिर कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि यह AI की सहायता से बनाया गया है तो लोगों के गुस्से की सीमा ना रही। एक शख्स ने कहा, 'यह फेक है। AI का इस्तेमाल हुआ है। यह लड़का लंबे वक़्त से ऐसा करता आ रहा है। उसने AI डीप फेस का इस्तेमाल किया। इसमें ना फंसे।' एक शख्स लिखा कि 'यह यूट्यूबर कुणाल तोमर के वीडियो को इस्तेमाल करके सुशांत का रीफेस कर देता है।' इसी तरह कई लोगों तरह तरह के कमेंट किए है।' 

धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग Liplock सीन पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सीमा-अंजू को लेकर बोले सनी देओल- 'इसपर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए'

सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -