यात्री बस सो फुट गहरी खाई में गिरी
यात्री बस सो फुट गहरी खाई में गिरी
Share:

श्रीनगर : कोहरे के कारण वहां दुर्घटना की खबर देश के हर इलाके से आ रही है. उत्तर भारत की बात करे तो हालत और ख़राब है. पहाड़ी इलाको से इसी बीच खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के जिले उधमपुर में एक मिनी-बस सड़क से उतर गई और 100 फुट की गहरी घाटी में जा गिरी है. इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना शनिवार को जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर करोवा से करीब 1.30 बजे तक हुई. उन्होंने कहा कि वाहन उधमपुर से राम नगर तक जा रहा थी और करोवा तक पहुंचने के बाद, उसके चालक ने नियंत्रण खो दिया जिसके बाद गाड़ी घाटी में गिर गई.

पुलिस के प्रवक्ता ने कहा बचाव दल ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और दुर्घटना स्थल से चार व्यक्तियों का शव बरामद करने में कामयाब रहे. उन्होंने कहा कि 17 अन्य घायल हुए यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि घायलों में से पांच की हालत गंभीर है. घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है.

पुलिस की टीम जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार मुमकिन है कि अनियंत्रित गति इसका एक कारण रहा होगा. साथ ही कोहरे के कारण इस दुर्घटना के होने कि संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता.

इंदौर में हुए दर्दनाक हादसे का जिम्मेदार कौन?

इंदौर बस हादसा- आज सीबीएसई स्कूल रहेंगे बंद

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ था इंदौर में दर्दनाक हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -