जिस नेता का कमलनाथ-पायलट ने किया था प्रचार, इंटरनेट पर वायरल हुआ उसका अश्लील वीडियो, BJP ने माँगा कांग्रेस से जवाब
जिस नेता का कमलनाथ-पायलट ने किया था प्रचार, इंटरनेट पर वायरल हुआ उसका अश्लील वीडियो, BJP ने माँगा कांग्रेस से जवाब
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के डबरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के MLA सुरेश राजे का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 6 मिनट 37 सेकेंड के इस वीडियो में सुरेश राजे किसी होटल में एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस से जवाब माँगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो की शुरुआत में युवक विधायक राजे से कहता है कि ‘आप कभी मौका दीजिए। आप मुझे अपना बना लो। हम आपको खुश कर देंगे’। तत्पश्चात, वीडियो में पोर्न ऑडियो सुनाई देने लगता है। उनका वीडियो वायरल होने के पश्चात् जब मीडियाकर्मियों ने उनसे प्रतिक्रिया पूछी, तो उन्होंने कहा कि ये वीडियो एडिटेड है।

वही यह वीडियो होटल में बनाया जाता नजर आ रहा है। युवक जब बाथरूम जा रहा होता है, उस समय भी वीडियो शूट किया जाता रहा है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि विधायक को वीडियो बनने की जानकारी है, मगर वे इसका विरोध नहीं करते हैं। सुरेश राजे 2020 के उपचुनाव में मंत्री इमरती देवी को हराकर विधायक बने थे। इमरती देवी सिंधिया कैंप की मानी जाती थीं। इन्होंने इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी का दामन थामा था। उनके इस्तीफा देने से यहाँ उपचुनाव हुए थे। हालाँकि, उपचुनाव में उन्हें सुरेश राजे ने हरा दिया था। चुनाव से पहले ही राजे कांग्रेस में सम्मिलित हुए थे। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरेश राजे पहले भी चुनाव लड़ चुके थे, लेकिन तीन चुनावी हार के बाद उन्होंने बीजेपी छोड़ दिया तथा कांग्रेस की टिकट पर अपनी किस्मत को आजमाया था। उनके लिए चुनाव प्रचार में कमलनाथ एवं सचिन पायलट जैसे दिग्गज पहुँचे थे। उस चुनाव में सुरेश राजे ने इमरती देवी को हरा दिया था। चूँकि इमरती देवी मंत्री थी, ऐसे में उनकी जीत को बड़ा माना गया। 

हालाँकि, आगामी चुनाव से पहले उनका वीडियो वायरल होना उनके लिए मुसीबत लेकर आ सकता है। कांग्रेस MLA सुरेश राजे ने मीडिया से चर्चा में बताया कि ये वीडियो एडिटेड है। उनसे लोगों ने 50 लाख की वसूली करने का प्रयास किया था तथा कहा था कि पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। अब वो पुलिस को पूरी जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बारे में उड़ती-उड़ती खबर पहले से मिल रही थी, मगर अफवाहों के आधार पर उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया। अब वो पुलिस के सामने सबूत रखेंगे तथा जिन्होंने ऐसा काम किया है, उनके खिलाफ स्टैंड लेंगे। वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। एक्स पर पोस्ट में उन्होंने कहा, "कांग्रेस के एक MLA का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेताओं को जवाब देना होगा कि क्या यही उनकी पार्टी के संस्कार हैं? इनके कई और बड़े नेताओं के इसी तरह के कुकर्मों की चर्चा बाजार में जोरों पर है।"

सीएम सोरेन पर ऐसा क्या कह गए बाबूलाल मरांडी ? JMM नेता सोनू तिर्की ने दर्ज करा दी FIR

आज कारगिल में भाषण देंगे राहुल गांधी, लेकिन पहले जान लें कि 'कारगिल युद्ध के शहीदों' पर क्या था कांग्रेस का रवैया ?

तेज प्रताप यादव ने सरेआम RJD कार्यकर्ता का दबाया गला, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -