जरा सी बात पर नवविवाहिताओं ने ससुराल पक्ष कर लगाएं गंभीर आरोप
जरा सी बात पर नवविवाहिताओं ने ससुराल पक्ष कर लगाएं गंभीर आरोप
Share:

खिलचीपुर थाना इलाके के ग्राम हालाहेड़ी में रहने वाली 21 साल की  महिला ने पति और सास पर दहेज की मांग को लेकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का  इल्जाम भी लगा दिया है, वहीं नरसिंहगढ़ थाना क्षेत्र के बलवटपुरा में रहने वाली 24 साल की महिला ने पति और सास पर दहेज की मांग को लेकर पिछले चार साल से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का इल्जाम भी लगा दिया है।

पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्रवई शुरू की। खिलचीपुर थानाप्रभारी रविन्द्र चावरिया के मुताबिक ग्राम हालाहेड़ी निवासी 21 साल की भूरीबाई ने कहा है कि पति पर्वतसिंह पुत्र प्रेमसिंह और सास धापूबाई निवासी अवाबता दहेज की मांग को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं, विरोध करने पर आए दिन मारपीट कर रहे है। 

नरसिंहगढ़ थानाप्रभारी अवधेशसिंह तोमर के अनुसार बलवटपुरा निवासी 24 साल की रिहानी बी शाह ने बताया कि पति खालिद पुत्र नैनीशाह और सास बफ्फो बी निवासी मधुसूदनगढ़ दहेज की मांग को लेकर बीते 4 साल से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। विरोध करने पर आए दिन जान से मारने की धमकी देते हैं, जिसके चलते मायके नरसिंहगढ़ में रहने को मजबूर हूं। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध धारा 498ए के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर चुकी है।

श्रद्धा के अकाउंट से आफताब ने निकाले थे 54 हजार रुपए, फिर हुआ चौकाने वाला खुलासा

बीजासन देवी मंदिर में हुई बड़ी चोरी, कड़ी सुरक्षा के बीच नोटों से भरी 4 बोरियां लेकर भागे चोर

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर क्या बोलीं भारत की पहली महिला IPS अधिकारी किरण बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -