Share:
सामने आया गहराईयाँ का नया टाइटल ट्रैक, रिश्तों के बीच उलझी नज़र आई दीपिका
सामने आया गहराईयाँ का नया टाइटल ट्रैक, रिश्तों के बीच उलझी नज़र आई दीपिका

दीपिका पादुकोण, अनन्या और सिद्धांत स्टारर मूवी 'गहराइयां' खूब सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हाल ही में मूवी का पहला गाना 'डूबे' रिलीज भी किया जा चुका है जिसे दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिल चुका है। वहीं अब फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया गया है जिसका फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी "गहराइयां" का साउंडट्रैक दुनिया भर में धमाल मचाना शुरू कर दिया है। मूवी के टीजर के साथ रिलीज हुई छोटी सी झलक के साथ टाइटल ट्रैक की सुखदायक धुन ने पहले ही दिल जीत चुके है। पूरा गाना जो अब रिलीज हो चुका है, वह प्रेम और लालसा के लिए एकदम सही गाना है। 

अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन और लिखे गए, लिरिक्स पूरी तरह से फिल्म और उसके कैरेक्टर्स की गहन कथा को भी दर्शा रहे है। कबीर उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित, गहराइयां मूल गीत 'फ्रंटलाइन' का हिंदी रूपांतरण है, जो उसी कलाकारों द्वारा रचित और लोथिका झा द्वारा गाया जा चुका है। अपने पहले ट्रैक 'डूबे' के साथ पहले से ही चार्ट में टॉप पर जगह बनाने के उपरांत, गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है!

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की अहम् भूमिका का वाली इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक है। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में होने वाली है।

 

लड़की बने नजर आए नवाजुद्दीन, कंगना ने शेयर की तस्वीरें

लगातार 2 वर्ष से घाटे में चल रहा मनोरंजन जगत, हुई इतने करोड़ की हानि

बेटे संग आल ब्लैक लुक में दिखे करीना-सैफ, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -