Share:
लड़की बने नजर आए नवाजुद्दीन, कंगना ने शेयर की तस्वीरें
लड़की बने नजर आए नवाजुद्दीन, कंगना ने शेयर की तस्वीरें

कंगना आए दीं कोई ना कोई पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक फोटो शेयर कर सुर्खिया पा ली हैं। जी दरअसल कंगना रनौत ने बीते सोमवार को इंस्टा स्टोरी पर 'टीकू वेड्स शेरू' के सेट से नवाजुद्दीन की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता को एक झिलमिलाता सुनहरा लहंगा और एक विग पहने देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं कंगना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सो हॉट!! #TikuWedsSheru।" इसी के साथ उन्होंने दूसरी तस्वीर हवा हवाई गाने की पंक्तियों के साथ साझा की, "बिजली गिराने मैं हूं आई।" आप सभी को बता दें कि यह गाना मूल रूप से मिस्टर इंडिया में दिखाया गया था और जिसमें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थीं। वहीं दूसरी तरफ एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक यह लुक फिल्म के एक अहम सीन के लिए बनाया गया है। जी दरअसल इस दृश्य के बारे में एक सूत्र ने कहा, "फिल्म की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर के किरदार को गुंडों द्वारा अपहरण हो जाता है। नवाज के किरदार में यह असंभावित रूप है क्योंकि वह गुंडों को चकमा देने और उसे बचाने के लिए निकल पड़ता है। नवाज को तैयार करने में मेकअप और स्टाइलिंग टीम को चार घंटे लगे।"

आप सभी को बता दें कि साई कबीर द्वारा निर्देशित, टीकू वेड्स शेरू कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का पहला डिजिटल उद्यम है। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आप सभी को बता दें कि कंगना पिछले कुछ समय से फिल्म की मेकिंग की तसवीरें शेयर कर रही हैं और इस बार इस तस्वीर ने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया गया है।

बेटे संग आल ब्लैक लुक में दिखे करीना-सैफ, तस्वीर वायरल

फिल्म रंगीला में क्रेडिट न मिलने पर बोली उर्मिला- "मेरे कपड़ों को, मेरे बाल को, मतलब सबको क्रेडिट मिला लेकिन।।।"

अक्षय ने पूरी की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, केक काटकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -