बेटे संग आल ब्लैक लुक में दिखे करीना-सैफ, तस्वीर वायरल
बेटे संग आल ब्लैक लुक में दिखे करीना-सैफ, तस्वीर वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का कल बर्थडे था। इस दौरान करीना और अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा सहित उनकी पूरी गर्ल गैंग ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे की बधाई दी। इसी के साथ बीते कल शाम को करीना ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान के साथ अमृता अरोड़ा का बर्थडे पार्टी एंजॉय की। आप सभी को बता दें कि इस पार्टी से करीना ने अपनी बेहद खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें सैफ अली खान और तैमूर तीनों को ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो शेयर की हैं, और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘My Boys’। वहीं इस दौरान करीना ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और ब्लू हील्स पहन रखी थी, तो सैफ ने ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था। आप देख सकते हैं सैफ-करीना के बेटे तैमूर भी पार्टी थीम को फॉलो करते दिखे। जी दरअसल इस कपल के साथ तैमूर ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहने काफी क्यूट लग रहे थे। वैसे अपने पैरेंट्स के साथ खड़े तैमूर अपने ही अंदाज में पोज दे रहे हैं। आपको बता दें कि करीना के साथ ही उनकी बहन करिश्मा कपूर खान और अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा भी बर्थडे पार्टी का हिस्सा थीं।

इसी के साथ सभी ने थीम के हिसाब से ब्लैक ड्रेस पहनी थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि करीना ने अमृता के लिए बेहद प्यारा बर्थडे मैसेज भी लिखा है। जी दरअसल अमृता अरोड़ा की कुछ कैंडिड फोटोज शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने अमृता के लिए बेहद प्यारे मैसेज लिखे। करीना ने अमृता की केक कटिंग सेरेमनी की फोटो शेयर की थीं, जिसमें सभी बर्थडे कैप पहने नजर आए थे। इसी के साथ करीना कपूर ने इस इवेंट से फोटो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मेरी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप जैसा कोई नहीं। यह हम हैं।"

फिल्म रंगीला में क्रेडिट न मिलने पर बोली उर्मिला- "मेरे कपड़ों को, मेरे बाल को, मतलब सबको क्रेडिट मिला लेकिन।।।"

अक्षय ने पूरी की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, केक काटकर कही यह बात

शादी के दिन पिता को याद कर इमोशनल हुईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -