Moto G5S Plus की नयी जानकारी लॉन्चिंग से पहले सामने आयी !
Moto G5S Plus की नयी जानकारी लॉन्चिंग से पहले सामने आयी !
Share:

मोटोरोला के आने वाले नये स्मार्टफोन मोटो जी 5 एस प्लस स्मार्टफोन की जानकारी एक बार फिर लीक हुई है. ताजा जानकारी की माने तो जाने माने टिप्सटर ने मोटो जी 5 एस प्लस की नयी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीरों के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोटो जी 5 एस प्लस स्मार्टफोन में यूजर को दो रियर कैमरा देने की उम्मीद है.

पिछली जानकारी में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होने का पता चलता था. फ़ोन में 4 जीबी रैम दिया जा सकता है. फ़ोन में यूजर के लिये दो 12.9 मेगापिक्सल रियर कैमरा यानि 13 मेगापिक्सल के कैमरे होने की खबर सामने आई है. कैमरे में प्राइमरी अपर्चर हों की भी खबर सामने आ रही है.

प्राइमरी अपर्चर एफ/1.7 जबकि मोनोक्रोम सेंसर में अपर्चर एफ/2.0 दिया जायेगा. फ्रंट कैमरे की बात करे तो मोटो जी 5 एस प्लस में अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है. स्मार्टफोन में एक 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3072 एमएएच की बैटरी पॉवर सप्लाई के लिये दी है.

इसके अलावा यूजर के लिये 5.5 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ-साथ स्मार्टफोन को मजबूती देते हुए इसकी बॉडी मेटल डिजाइन दी है. स्मार्टफोन के अगले हिस्से पर सिक्योरिटी के लिये फिंगर प्रिंट्स सेंसर भी दिया है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को शायद 19,999 रूपये की कीमत में ख़रीद सकता है. 

दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

Xiaomi MI 5X की बुकिंग के चौकाने वाले रिकॉर्ड सामने आये 100000 यूजर ने किया..

Canon EOS 6D Mark II DSLR कैमरा लांच हुआ, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

Fitness के लिये लांच किये इस कंपनी ने दो नये प्रोडक्ट, जो रखे ख्याल आपकी सेहत का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -