Fitness के लिये लांच किये इस कंपनी ने दो नये प्रोडक्ट, जो रखे ख्याल आपकी सेहत का
Fitness के लिये लांच किये इस कंपनी ने दो नये प्रोडक्ट, जो रखे ख्याल आपकी सेहत का
Share:

चीन की सबसे बड़ी दूरसंचार उपकरण बनाने वाली कंपनी ने हालही में दो हुवावे के नये फिटनेस ट्रैकर बैंड को लांच किया है.  बैंड 2 और बैंड प्रो में सबसे बड़ी खासियत है. उनमे मौजूदा हार्ट रेट मॉनिटर है. आपको बता दे हुवावे बैंड 2 और हुवावे बैंड 2 प्रो वाटर प्रुफ डिवाइस है. दोनों ही बैंड को काफी अच्छा डिजाइन किया गया है. लेकिन बैंड 2 प्रो में कुछ ज्यादा फीचर है. फिटनेस बैंड के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो बैंड 2 और बैंड 2  प्रो में यूजर के लिये अमोलेड डिस्प्ले दिया है. ये उन सभी डिवाइस में सपोर्ट करता है. जो कि एंड्राइड वर्जन 4.4 और उसके बाद वाले वर्जन पर कार्य करता है.

इसके अलावा यह डिवाइस आईओएस 8.0 और उससे ऊपर के वर्जन पर भी कार्य करता है. फीचर पर ध्यान दे तो बिल्ट-इन जीपीएस दिया है. यूज़र्स के द्वारा तय की गयी, गति और मूवमेंट का सटीक डाटा प्राप्त करने में सहयक है. दोनी ही डिवाइस रिलैक्स के दौरान साँस लेने के लिये निर्देश भी दिए गए है. इसके अलावा भी यूज़र्स अपने स्मार्टफोन पर आने वाले सभी मैसेज वेरिएबल पर देखा जा सकता है. दोनों वेरिएबल डिवाइस ब्लू,ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi MI 5X की बुकिंग के चौकाने वाले रिकॉर्ड सामने आये 100000 यूजर ने किया..

KFC के बाद अब पेश ए खिदमत है Kodak कंपनी का नया स्मार्टफोन 21 megapixel के साथ !

Jio के 399 रूपये प्लान को टक्कर देगा Aircel का नया 333 रूपये वाला प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -