सामने आई वाहन चालक की लापरवाही, पुलिस ने की कार्रवाई
सामने आई वाहन चालक की लापरवाही, पुलिस ने की कार्रवाई
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शराब के नशे में लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने पर राहुल ट्रेवल्स की बस जब्त की गई है। रविवार को यातायात प्रबंधन पुलिस के सूबेदार ब्रजराज अजनार, आरक्षक सुनील नायक के साथ एमआर10 चौराहा पर यातायात प्रबंधन का कार्य कर रहे थे। उसी दौरान नागरिक द्वारा सूचना दी गई कि राहुल ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी 09 एफए 5915 का चालक तेज गति से लापरवाहीपूर्वक बस चला रहा है।

सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सूबेदार अजनार द्वारा राहुल ट्रेवल्स की बस को रोककर चेक किया गया। वाहन चालक वाहन का फिटनेस, परमिट पेश नहीं कर पाया। इस पर वाहन चालक संदेहास्पद प्रतीत हुआ सूबेदार द्वारा वाहन चालक का ब्रिथ एनालाइजर टेस्ट किया गया जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया वाहन को जप्त कर रहा यातायात थाना खड़ा किया गया। रेड लाइट उल्लंघन पर लंबित ई चालान की वसूली की गई। पुलिस उपायुक्त, यातायात प्रबंधन महानगर के निर्देशन में बेहतर यातायात प्रबंधन के साथ-साथ यातायात नियमों का उल्लंघन कर आमजनमानस का जीवन संकट में डालने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध प्रभावी अभियान जारी है। गैरजिम्मेदार वाहन चालकों से पूर्व में लंबित सभी ई- चालानो की समन शुल्क राशि भी वसूली जा रही है।

आपको बता दे की लवकुश चौराहा पर यातायात प्रबन्धन का कार्य देख रहे सूबेदार अमित कुमार यादव बेहतर यातायात प्रबंधन के साथ-साथ रेड लाइट का उल्लंघन करने वाले गैर जिम्मेदार वाहन चालकों पर प्रभावी कार्यवाही की गई। सूबेदार यादव द्वारा यातायात प्रबंधन केंद्र से उक्त वाहनों के पूर्व में लंबित ई-चालानों की जानकारी ली गई तो पाया कि वाहन चालकों द्वारा पूर्व में भी क्रमशः 7 व 5 बार रेड लाइट का उलंघ्घन किया जा चुका है। वाहन चालकों द्वारा एक और नई गलती पर क्रमश 4,000 रुपये और 3,000 रुपये लंबित चालानों की समन शुल्क राशि मौके पर जमा करवाई गई।

लोगों के जी का जंजाल बन रहा ये App, आज ही कर दें डिलीट....वरना

जानिए क्या है महिला समानता दिवस का उद्देश्य

जेल के अंदर ऐसी हरकत, पूरे विभाग में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -