होटल में हुई मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई


राजस्थान: बाड़मेर के एक होटल में बीते दिन एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगो ने जमकर पिटाई कर दी, इस युवक का गुनाह यह था कि यह होटल में एक हिन्दू महिला के साथ आया था, इसके बारे में जैसे ही लोगो को पता चला तो वो लोग सीधे ही होटल में जा पहुंचे, जहाँ उन लोगो ने महिला और पुरुष को आपत्ति जनक हालत में देख लिया, और पुरुष को पीटना शुरू कर दिया. फ़िलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जाँच कर रही है.

एक वेबसाइट ने इस घटना के बारे में लिखा है कि बाड़मेर के एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एडीएसपी) कैलाशधन ने बताया, 'मुस्लिम पुरुष और हिंदू राजपूत महिला बालतोरा के एक होटल में रुके. कुछ ही देर बाद महिला के रिश्तेदार आ गये और पुरुष पर हमला कर दिया', उसके बाद वेबसाइट में बताया कि मानसरोवर होटल के मालिक का कहना है कि, गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जालोर के सांगाणा निवासी युवक एक अधेड़ महिला के साथ हमारे होटल में चेक इन किया. महिला ने परंपरागत राजस्थानी कपड़े पहन रखे थे. करीब आधे घंटे बाद महिला के रिश्तेदारों को किसी तरह पता चल गया. इसकी जानकारी पर पहुंचे लोगों ने युवक को कमरा खोलकर बाहर निकाला और मारपीट शुरू कर दी.

उसके बाद मालिक ने बताया कि उन लोगो ने उस शख्स को होटल के मुख्य मार्ग पर बगैर कपड़े पहनाये ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की, वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. होटल मालिक के अनुसार जब यह घटना हुई तब वह बाहर था. उसके स्टाफ ने इस घटना की जानकारी उसे दी. होटल स्टाफ के अनुसार शिव सेना के कुछ लोग आऐ और उन्होंने युवक को घसीटकर बाहर निकाला और पीटना शुरू कर दिया.

ट्रेन की पटरियों पर मिला युवक का शव

यूपी सरकार ने लगाई सरकारी डॉक्टरों की निजी प्रेक्टीस पर रोक

नकली पुलिसवाला, नर्स के साथ करने लगा गलत हरकत


 

Most Popular

- Sponsored Advert -