मृत जिला पार्षद रिंटू सिंह के करीबी का हुआ कत्ल
मृत जिला पार्षद रिंटू सिंह के करीबी का हुआ कत्ल
Share:

पटना: पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह के क़त्ल के दो माह से भी कम वक़्त में बृहस्पतिवार को पूर्णिया में अज्ञात हमलावरों ने उनके नजदीकी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया. जिले के केहाट थाने से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर नीरज झा का क़त्ल कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक सवार दो हमलावरों ने मास्क तथा हेलमेट पहने झा पर गोलियां चला दीं, जो एक गाड़ी पर सवार थे.

पीछे से गोली लगने के पश्चात् झा सड़क पर गिर पड़े. इसके पश्चात् हमलावरों ने उनके सीने पर एक और गोली मारी. अपराध करने के पश्चात्, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह मर चुका है या नहीं और हवा में गोलीबारी करते हुए मौके से भाग गए. खजांची हाट थाना, पूर्णिया के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने बताया, 'मृतक के सीने तथा पीठ पर दो गोलियां लगीं. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.'

वही पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिवार ने इल्जाम लगाया कि झा के क़त्ल में रिंटू सिंह के क़त्ल में सम्मिलित अपराधियों का हाथ था. रिंटू सिंह की बीवी ने नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने लेसी सिंह के भतीजे के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 12 नवंबर, 2021 को जिले के सरसी थाने के समीप रिंटू सिंह की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. उनकी बीवी का इल्जाम है कि लेसी सिंह ने उन्हें पूर्णिया के जिला पार्षद का चुनाव लड़ने की धमकी दी थी.

9 वर्षीय बच्ची के साथ 10 और 14 साल के बच्चों ने किया बलात्कार

शराब कारोबारी के घर मिले 6 करोड़ रुपये, IT का छापा पड़ते ही टंकी में डाले 3 करोड़

दूध बेचने जा रहा था शख्स, जमीन विवाद के चलते कुल्हाड़ी मारकर कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -