जनता के बीच ठेला खींचते नजर आए सांसद महोदय, जानिए क्या है वजह?

सतना: मध्य प्रदेश में सतना के सांसद गणेश सिंह ने शहर में 1 किमी तक ठेला खींचकर आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों के लिए खिलौने मांगे। इस के चलते सांसद के साथ बीजेपी के कई पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता भी उनके साथ उपस्थित रहे। गौरतलब है कि राज्य सरकार के एडॉप्ट एन आंगनबाड़ी प्रोग्राम के तहत हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल में ठेला खींचकर आम लोगों से खिलौना देने का आग्रह किया था।

वही सिटी कोतवाली चौक से पन्नीलाल चौक के बीच इस यात्रा के चलते जनता ने दिल खोलकर खिलौने, बिस्किट, शीतल पेय दान किए। सांसद ने सभी को हाथ जोड़कर आभार जताया। सांसद गणेश सिंह ने शहर की सड़कों पर ठेला घुमा कर खिलौने जुटाए। इस के चलते आगे-आगे योजना का प्रचार करता एक वाहन भी चलता रहा जिसके माध्यम से जनता से खिलौने देने तथा अभियान में सहभागी बनने का आग्रह किया जाता रहा। लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें सहयोग भी किया।

इस दौरान सांसद गणेश सिंह ने कहा कि आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने तथा अन्य उपहार सामग्री एकत्र करने के लक्ष्य से हम सभी लोग आज निकले थे। बड़े आँकड़े में कारोबारियों ने, सामाजिक संगठनों ने और कई लोगों ने आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों के लिए जो दान स्वरूप उपहार दिया है, बहुत ही प्रशंसनीय है। समाज की मदद से बड़े से बड़े कार्य को सफलतापूर्वक किया जा सकता है। इसी कड़ी में आज ये उदाहरण यहां प्रस्तुत हुआ। मैं सभी मदद देने वालों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं। सबकी शुभकामनाएं आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाएंगी ऐसा मुझे पूरा भरोसा है।

बाइक से टकराई बारातियों से भरी बस, देखते ही देखते बन गई आग का गोला

IPL के फाइनल से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गई सट्टे की बड़ी खेप

अगले 5 दिन तक गर्मी से बड़ी राहत, इन राज्यों में तेज हवा के साथ होगी झमाझम बारिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -