बाइक से टकराई बारातियों से भरी बस, देखते ही देखते बन गई आग का गोला

हरदोई: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के हरदोई के जिले में लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा के समीप बारातियों को ले जा रही बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। तत्पश्चात, भीषण आग लग गई। मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बस में पटाखे रखे थे। कुछ देर में बस पूरी तरह जल गई। लोगों ने खिड़की से कूदकर जान बचाई। घटना के पश्चात् हाइवे पर भीषण जाम लग गया। तहरीर के पश्चात् मौके पर कछौना पुलिस दमकल के साथ पहुंची तथा आग पर नियंत्रण पाया।

कछौना थाना इलाके के हिंदू खेड़ा गांव से संदीप उर्फ बऊवा पुत्र हजारी की बारात संडीला थाना इलाके के शिवनगर गांव जा रही थी। इसी बीच लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा गांव के समीप सामने से एक मोटरसाइकिल सवार आ गया। मोटरसाइकिल और बस की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल बस के नीचे जा घुसी, जिससे पेट्रोल टंकी फट गई तथा मोटरसाइकिल के साथ बस में आग लग गई। बस में आग लगने से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई। बारातियों ने किसी प्रकार बस से कूदकर जान बचाई। बस से कूदने में एक शख्स शोभित कुमार निवाड़ी हिन्दूखेड़ा चोटिल हो गया।

वही आग लगने से बस धू-धू कर जलने लगी। बस में आतिशबाजी भी रखी थी, जिसके कारण आग तेजी से फैली। बस में आग लगने की घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी। कछौना कोतवाली पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंची तथा आग पर नियंत्रण पाया। दुर्घटना में मृतक मोटरसाइकिल सवार की पहचान जनपद बरेली के नवादा शेखा कटरा चांद खा निवासी देवांश पांडे के तौर पर हुई है। मृतक के पास से प्राप्त हुए आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में लगी है।

अगले 5 दिन तक गर्मी से बड़ी राहत, इन राज्यों में तेज हवा के साथ होगी झमाझम बारिश

आज मन की बात करेंगे PM मोदी

भरी सभा में कथा वाचिका ने मशहूर संत पर लगाए गंभीर आरोप, चारों ओर मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -