IPL के फाइनल से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गई सट्टे की बड़ी खेप

जबलपुर: IPL 2022 के फाइनल मुकाबले से पहले सटोरियों की धरपकड़ का सिलसिला आरम्भ हो गया है। इस बीच मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी पुलिस को IPL सट्टे से संबंधित एक बड़ी खेप पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर उनसे 70 लाख रुपए जब्त किए हैं।

पुलिस के अनुसार, घटना जबलपुर के ओमती थाना क्षेत्र की है। कार्रवाई शहर की बेहद पॉश कॉलोनी नैपियर टाउन में मौजूद मुस्कान हाइट के फ्लैट नंबर 605 में की गई। मामले में अपराध शाखा तथा पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इंद्रजीत सिंह, आकाश गोगा तथा अजीत गोगा को गिरफ्तार किया है। ये तीनों ही सट्टे के रुपयों को ठिकाने लगाने जा रहे थे।

साथ ही पुलिस ने कहा कि ओपन वेब में लिंक देकर सट्टा खिलाने वाले दोनों सगे भाई लंबे वक़्त से सट्टे के अवैध कारोबार से जुड़े हैं। दोनों ने मिलकर इस अपराध का बड़ा जाल बिछा रखा था। पुलिस ने जो 70 लाख रुपए जब्त किए हैं, वह मुनाफे की राशि है। इन रुपयों को जीते हुए सटोरियों को दिया जाना था। ओपन वेब लिंक के माध्यम से हाईटेक तरीके से सट्टा खिलाने का यह कारोबार पिछले कई दिनों से जबलपुर शहर में फल फूल रहा है। पिछले दिनों सट्टा किंग सतीश संपाल के कई ठिकानों पर भी पुलिस दबिश दे चुकी है। यहां से भी लाखों रुपए जब्त किए गए थे। बता दें कि IPL के इस सीजन में जबलपुर पुलिस अब तक 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा की रकम अलग-अलग कार्रवाइयों में बरामद कर चुकी है। 

महिला टी20 चैलेंज फाइनल 2022: सुपरनोवाज अपने तीसरे खिताब जीतने के लिए अग्रसर

आईएएस अधिकारी ने बस से किया सफर, केजरीवाल ने उनकी पहल की सराहना की

जहाँ 'हार्दिक' होते हैं, जीत वहीं होती है..., IPL फाइनल के आंकड़े तो यही कहते हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -