अगर आप भी है निडर तो जरा इस होटल में एक रात गुजार कर तो देखिये
अगर आप भी है निडर तो जरा इस होटल में एक रात गुजार कर तो देखिये
Share:

इस दुनिया में कई ऐसे लोग होते है जिन्हे डर नहीं लगता जो कहते है कि उन्हें किसी भी भूत से डर नहीं लगता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर ही आपकी रूह काँप जाएगी. ये एक ऐसा होटल है जहाँ पर आप रात नहीं गुजर सकते है. इस होटल में केवल एक रात रूककर ही आपको महसूस हो जाएगा कि डर क्या होता है. ये होटल तो सिर्फ उन्ही लोगो के लिए बनाया गया है जो कहते है कि हमें डर नहीं लगता है. इस होटल में कमजोर दिल वाले लोग नहीं रुक सकते है.

ये होटल लंदन में है जिसे 19वी शताब्दी की तरह बनाया गया था. दिखने में तो ये एक नम्बर आलिशान होटल है लेकिन इसके अंदर भयानक दृश्य है. दरअसल अमेरिका में एक सीरियल किलर बहुत फेमस था और वो होटल में जाकर लोगों को मार देता था. साल 1891-1949 के बीच में इस किलर ने कम से कम दो लोगो को मार दिया था. आज तक उस किलर की बाते की जाती है और उस किलर का नाम है 'एच.एच होम्स'. इस किलर पर कई फिल्मे भी बन चुकी है.

जो लोग इस किलर को नहीं जानते है उन लोगो को उस समय के डर से रूबरू कराने के लिए होटल 'हॉलॉ होटल' बनाया गया है. इस होटल की खास बात तो ये है कि यहाँ पर कई सारे ऐसे ट्रैप तैयार किये गए है जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि कोई आपका मर्डर करने वाला है. अगर आप भी कुछ भयानक और एडवेंचर्स करना चाहते है तो चले आइये इस होटल में एक रात बिताने.

ये अंकल तो नहीं थकने वाले है ठाकुर, आ गया नया डांस वीडियो

सड़कों पर बिकती है इस देश की मुद्रा

होस्टल में लड़कियों ने देखा कुछ ऐसा कि मुंह से निकल गई चीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -