होस्टल में लड़कियों ने देखा कुछ ऐसा कि मुंह से निकल गई चीख
होस्टल में लड़कियों ने देखा कुछ ऐसा कि मुंह से निकल गई चीख
Share:

हाल ही में दिल्ली एक गर्ल होटल में एक अनोखा मामले देखने मिला. जहां एक मिनट के अंदर पुरे गर्ल होटल का जमावड़ा इकट्ठा हो गया. वाकिया उस समय का है जब एक लड़की अपने बाथरूम में नहाने गई थी. जब उसने अपने बाथरूम का दरवाजा खोला तो उसे ऐसा कुछ दिखा कि उसके मुंह से चीख निकल गई. लड़की ने एक विशाल छिपकली अपने बाथरूम देगी. जो कि आमतौर पर शहरी इलाकों ने नहीं पाई जाती है.यह दिखने में काफी बड़ी होती है.  

यह वाकिया दिल्ली के द्वारका में नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के गर्ल्स हॉस्टल का जहां एक मॉनिटर लिजार्ड को लड़कियों के बाथरूम में देखा गया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जानकारी के लिए बता दें, मॉनिटर लिजार्ड में काफी जहरीली होती है पर उसके काटने से इंसान की मौत नहीं होती लेकिन वो गंभीर ग्रसित जरूर हो सकता है. बाथरूम ने दिखी उस छिपकली की तस्वीर होटल की एक लड़की ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. तो वहीं कुछ लड़कियों ने बाथरूम का दरवाजा बंद करके उस छिपली को बाथरूम ने ही बंद कर दिया. 

छात्रों ने इसकी जानकारी तुरंत मैनेजमेंट को दी तो वहीं मैनेजमेंट ने वाइल्डलाइफ के कर्मियों ने सहायता से लिज़ार्ड को बेहोश कर होस्टल से निकाल लिया. बता दें कि ये वाकया बीती 16 मई को दिल्ली के एक गर्ल्स हॉस्टल में सामने आया. हॉस्टल के बाथरूम में एक विशाल छिपकली को देखकर लड़कियां घबरा गईं.इस वाकिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी जोर से वायरल हो रही है.

तो वहीं एक लड़की ने फेसबुक पोस्ट में फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि गर्ल्स हॉस्टल- 1 की तीसरी मंजिल के एक कमरे के बाथरूम में मॉनिटर लिजार्ड मिली है. सुरक्षित रहें और अपने कमरे का दरवाजा बंद रखें. पोस्ट में आगे लिखा है कि हॉस्टल में आने-जाने के लिए जंगल के रास्ते की बजाय मेन रोड़ का इस्तेमाल करें. इस फेसबुक पोस्ट को लगातार शेयर किया जा रहा है.

सोना पहनने के मामले में बप्पी लहरी का बाप है ये शख्स

कोर्ट का आदेश बच्ची का नाम बदलो नहीं तो हम बदल देंगे

इधर अरबाज भाई सट्टेबाजी में फंस गए, उधर ट्वीटर पर लोग उनकी लेने लग गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -