ये अंकल तो नहीं थकने वाले है ठाकुर, आ गया नया डांस वीडियो
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर बस एक डांस अंकल ही छाए हुए है जिनके डांस को देखकर हर कोई हैरान है. अंकल के डांस ने आम लोगो के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी हिला कर रखा दिया है. जहाँ देखो वहां बस अंकल का ही वीडियो छाया हुआ है लेकिन क्या आपको पता है आखिर ये अंकल है कौन? नहीं पता ना तो चलिए हम आपको बता ही देते है.

इन अंकल का नाम है संजीव श्रीवास्तव जो मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले है. संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा रिसर्च संस्था में प्रोफेसर है. वैसे संजीव को देखकर ऐसा बिलकुल लग नहीं रहा हैं कि वो प्रोफेसर हो सकते है क्योकि जिस तरह से वो डांस में डूबे हुए है उस हिसाब से तो ऐसा लग रहा है कि संजीव कोई प्रोफेशनल ट्रेंड डांसर है. संजीव गोविंदा के गाने पर बड़े ही मस्ती भरे मूड में डांस कर रहे है थे और अब तो वो देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में छा गए है.

संजीव के घर पर उनका इंटरव्यू लेने के लिए और उनके डांस का वीडियो बनाने के लिए मीडिया का ताँता लगा हुआ है. संजीव के तो अब और भी कई डांस वीडियो सामने आ गए है. विदेशो तक उनके वीडियो शेयर हो चुके है. अंकल जिस एनर्जी के साथ डांस कर रहे है उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वो अब बिलकुल नहीं थकने वाले है. सोशल मीडिया सेंसेशन बनने के मामले में तो संजीव ने प्रिया प्रकाश को भी पीछे छोड़ दिया. आप भी देखिये अंकल का एक और शानदार डांस वीडियो.

यहाँ पर 10 लाख में बिका एक खरबूज

सोना पहनने के मामले में बप्पी लहरी का बाप है ये शख्स

कोर्ट का आदेश बच्ची का नाम बदलो नहीं तो हम बदल देंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -