सर्द रात में मंत्री ने सड़क पर ही गुजारी रात, जानिए पूरा मामला
सर्द रात में मंत्री ने सड़क पर ही गुजारी रात, जानिए पूरा मामला
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के उर्जा मंत्री एवं ग्वालियर विधानसभा सीट से MLA प्रद्युम्न सिंह तोमर काम करने के अपने अलग अंदाज के लिए हमेशा ख़बरों में रहते हैं। अब उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए दिसंबर की एक पूरी सर्द रात सड़क पर गुजारी है तथा सड़क पर ही रात को चौपाल लगाकर क्षेत्र के लोगों की दिक्कतें सुनी।

प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में बन रही सड़क का मुआयना करने के लिए निकले थे। यहां उन्होंने जमीन पर बैठकर उन लोगों से चर्चा की, जिनके घर तोड़े गए हैं। इस के चलते स्थानीय लोगों ने उन्हें क्षेत्र की कई परेशानियां ही बताई। स्थानीय लोगों से बात करते हुए जब रात अधिक हो गई तो मंत्री ने कहा कि वह किला गेट के पास सड़क पर ही रात गुजारेंगे। 

तत्पश्चात, प्रशासन ने तुरंत ही टेंट, तम्बू, अलाव आदि की व्यवस्था की और फिर प्रद्युम्न सिंह ने सड़क पर ही रात को चौपाल लगाई। रात को ही मंत्री ने स्थानीय प्रशासन के कई अफसरों को चौपाल में बुलाया और जनता की परेशानियों को जल्द से जल्द सुलझाने के निर्देश दिए। बता दें कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी कार्यशैली के कारण बहुत ख़बरों में रहते हैं। कभी वह सड़क पर गंदगी देख झाड़ू लगाने लगते हैं, तो कभी टॉयलेट साफ़ करते हुए दिखाई देते हैं। नालियों में गन्दगी दिखाई देती है तो खुद ही फावड़ा हाथ में लेकर सफाई करने लगते हैं। हाल ही में उन्होंने क्षेत्र की सड़क ना बनने तक चप्पल जूते पहनना भी छोड़ दिया है।

कृषि मंत्री पटेल के बिगड़े बोल कहा कमलनाथ का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

भय्यू जी महाराज सुसाइड मामले के आरोपी विनायक को मिली जमानत

'कल तक BJP साथ थी, तो शराबबंदी का समर्थन करती थी और अब', CM नीतीश ने भाजपा पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -