महिला की जान बचाने के चक्कर में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा शख्स, और फिर...
महिला की जान बचाने के चक्कर में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा शख्स, और फिर...
Share:

ग्वालियर: एक महिला की जान बचाने के चक्कर में शख्स ट्रेन एवं प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये घटना MP के ग्वालियर की है. उस व्यक्ति ने अपनी जान को खतरे में डालकर महिला यात्रा की जान बचाई. दरअसल, रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 1 पर महिला को कोच में चढ़ाने के चक्कर में शख्स का बैलेंस बिगड़ गया. इससे शख्स ट्रेन एवं प्लेटफार्म के बीच फंस गया. 

वही ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर समता एक्सप्रेस के एस-7 कोच में 26 वर्षीय मोहम्मद आफताब सवार थे. इस कोच में कुछ औरतें भी बैठी हुईं थीं. इसमें से एक महिला बबीता का रिजर्वेशन एस-9 में था. ग्वालियर स्टेशन पर उतरकर महिलाएं कोच बदलने लगीं, तभी ट्रेन ने गति पकड़ ली. बबीता चलती ट्रेन में ही चढ़ने का प्रयास करने लगी. इस के चलते मोहम्मद आफताब को लगा कहीं महिला गेट से नीचे ना गिर जाए इसलिए वह भी पीछे से चलती ट्रेन में चढ़ गया तथा महिला को धक्का देकर कोच के भीतर करने लगा. इस के चलते आफताब का बैलेंस बिगड़ा तथा वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच वाली जगह में फंस गया.  

वही ट्रेन रुकी तो आफताब को निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. वो बिहार के मुजफ्फरपुर का रहवासी है तथा आगरा से उड़ीसा की यात्रा कर रहा था. यात्री की जान बचाने पर जीआरपी की टीम को 2 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया. वहीं चोटिल आपताब का जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है. 

सुनसान जगह पर खड़ी थी कार, अंदर देखा तो पुलिस भी रह गई दंग

चलती कार में अचानक लगी आग, और फिर...

वेस्ट भी है बेस्ट! पत्थरों को रंगों में ढालकर ऐसा सजाया कि जिसने देखा वो रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -