सास के प्यार में पागल हुआ दामाद, अचानक दोनों को रंगे हाथों गांव वालों ने पकड़ा और फिर...
सास के प्यार में पागल हुआ दामाद, अचानक दोनों को रंगे हाथों गांव वालों ने पकड़ा और फिर...
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति अपनी ससुराल आते-जाते अपनी विधवा चचेरी सास से प्यार कर बैठा। अपनी प्रेमिका के आगे वह सबकुछ भूल गया तथा पत्नी को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। चोरी-चोरी दोनों मिलने लगे तथा प्यार परवान चढ़ गया। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। दामाद एवं सास एक दूसरे से शादी करने के ख्वाब देखने लगे। लेकिन, यह कहानी अंजाम पर पहुंचने से पहले ही समाप्त हो गई। 

दरअसल, बुधवार को दामाद को रात के अंधेरे में अपनी विधवा चचेरी सास से मिलना महंगा पड़ गया। दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पहले तो दामाद की जमकर धुनाई की गई। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला सदर थाना इलाके के हांसडीह गांव का है। इस घटना के सामने आने के पश्चात् हर कोई दंग रह गया। बांका जिला के धोरैया गांव के रहने वाले चंदन गोस्वामी की ससुराल हांसडीह गांव में है। वहीं उसकी चचेरी विधवा सास भी रहती है। ससुराल आते-जाते दोनों एक दूसरे के प्यारा में पड़ गए थे। यहीं से दोनों के बीच प्रेम कहानी आरम्भ हुई थी। फिर प्यार में पागल चंदन अक्सर अपनी चचेरी सास से मुलाकात करने हांसडीह गांव आया करता था।

बुधवार की रात चंदन अपनी प्रेमिका चचेरी विधवा सास से मिलने पहुंचा था। देर रात गांव के लोगों ने चंदन को पकड़ लिया। पहले तो जमकर उसकी धुनाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पिटाई के पश्चात् चोटिल हुए चंदन को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

हिंसा के बाद मणिपुर में हालात खराब, जरूरी दवाओं की किल्लत, सब्जी-फल के दाम आसमान पर पहुंचे

G7 Summit: 43 साल बाद कोई भारतीय PM हिरोशिमा पहुंचे, जापान से पीएम मोदी ने पाक-चीन को लताड़ा !

पुलिस से भिड़ा शख्स, बोला- 'BJP का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -