गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे शख्स बन गया अरबपति, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है। जिसमे ब्रिटेन के सबसे कम आयु के अरबपति जॉनी बपफारहाट एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। 27 वर्षीय जॉनी ने Hopin नाम का एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप बनाकर अरबों रुपये की कंपनी का निर्माण किया। अब उन्होंने इसी कंपनी के कुछ स्टेक बेचकर 10 अरब रुपये और कमा लिए हैं। उनकी इस सफलता के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड के बेडरूम का विशेष किरदार है।

दरअसल, जॉनी बपफारहाट का करियर वर्ष 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम से आरम्भ हुआ था। उन्होंने गर्लफ्रेंड के बेड पर लेटे-लेटे ही इस Hopin App की कोडिंग आरम्भ की थी। हालांकि, तब रूपये नहीं होने की वजह से वो इसे पेश नहीं कर सके। बता दे कि Hopin ऐप Zoom Call की भांति ही है, जिसके माध्यम से लोग लाइव वीडियो कॉल कर सकते हैं। Hopin किसी भी संगठन के कर्मियों को Remote Network पर काम करने का अवसर देता है।

वही वर्ष 2020 में Hopin पेश करने के पश्चात् फंडिंग जुटाई एवं जॉनी ब्रिटेन के सबसे कम आयु के सेल्फ मेड बिलेनियर बन गए। उन्होंने पिछले दिनों अपने कारोबार का कुछ भाग (स्टेक) बेचकर 10 अरब रुपये और जुटा लिए। उन्होंने 2020 में ब्रिटेन में लॉकडाउन के पश्चात् लागू वर्क फ्रॉम होम को देखते हुए ये वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप बनाया था। ऐप पेश होने के वर्षभर पश्चात् ही इस ऐप को 50 लाख से अधिक यूजर्स इस्तेमाल करने लगे, जिसके कारण इसकी वैल्यू 400 करोड़ रुपये से ज्यादा तक पहुंच गई।

यहाँ श्मशान में लगता है मेला, शिवलिंग पर चढ़ते हैं ज़िंदा केकड़े

अहमदाबाद के मौलवी ने दिए हथियार, मुंबई के मौलवी ने कत्ल का फरमान.. ऐसे हुई किशन बोलिया की हत्या

मुंहबोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक बलात्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -