Share:
मुंहबोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक बलात्कार
मुंहबोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक बलात्कार

सूरत: गुजरात के सूरत से नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी को पीड़िता का मुंह बोला भाई बताया जा रहा है. पहले उसने जबरदस्ती लड़की की मांग में सिंदूर डाला फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने सूरत के डिंडोली पुलिस थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया है.
 
बताया जा रहा है कि पीड़िता के माता-पिता आरोपी के साथ ही उसका विवाह कराना चाहते थे. मगर वो इसके लिए तैयार नहीं हुई और उसने पुलिस में शिकायत कर दी. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो पढ़ लिखकर कुछ बनना चाहती है. शादी से बचने के लिए वो अपने मौसा के परिचित युवक के साथ डेढ़ वर्ष पूर्व सूरत भाग गई थी. तभी से उसने आरोपी को अपना मुंह बोला भाई बना लिया था. फिर अचानक इस मुंह बोले भाई ने नाबालिग की मांग में सिंदूर भर दिया और अपनी पत्नी बनाकर बलात्कार करने लगा. 

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया जहां पर एक खाली मकान में उसके साथ सबने मिलकर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दी थी. मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. डिंडोली थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को कस्टडी में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. कोरोना गाइडलाइन के तहत तीनों का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है और जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ईडी ने बैंक ऋण धोखाधड़ी में तेलंगाना की फर्म की संपत्ति कुर्क की

बिहार में महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क, कांग्रेस नेताओं ने जताया विरोध

26 जनवरी को दिनदहाड़े शख्स को गोलियों से भूना, कड़ी सुरक्षा के बीच हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -