अहमदाबाद के मौलवी ने दिए हथियार, मुंबई के मौलवी ने कत्ल का फरमान.. ऐसे हुई किशन बोलिया की हत्या
अहमदाबाद के मौलवी ने दिए हथियार, मुंबई के मौलवी ने कत्ल का फरमान.. ऐसे हुई किशन बोलिया की हत्या
Share:

सूरत: किशन बोलिया मर्डर केस में दो मौलवी की भूमिका सामने आई है। अहमदाबाद पुलिस इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि 27 वर्षीय किशन बोलिया को 25 जनवरी 2022 को अहमदाबाद के धंधुका शहर के मोढवाडा-सुंदकुवा इलाके में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हत्या में जिन दो मौलवियों की भूमिका सामने आई है, उनमें से एक अहमदाबाद का और दूसरा मुंबई का है। अहमदाबाद के जमालपुर इलाके के मौलवी ने कथित तौर पर कातिलों को हथियार उपलब्ध कराए थे। वहीं मुंबई के मौलवी ने क़त्ल के निर्देश दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस ने घटना की जाँच के लिए सात अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने जॉंच की समीक्षा की है। पुलिस ने अब तक एकत्रित की गई सारी जानकारियों से उन्हें अवगत कराया है। किशन बोलिया (भरवाड़) की हत्या के बाद से माहौल तनावपूर्ण है । शहर में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें कि मंगलवार को दो बाइक सवारों ने दो राउंड गोलीबारी कर किशन बोलिया की हत्या कर दी थी। घटना के बाद हिंदू संगठन सड़कों पर उतर आए। बुधवार को निकाली गई किशन की अंतिम यात्रा में बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए। गुरुवार को धंधुका बंद का ऐलान किया गया। बताया जा रहा है कि किशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद से इस्लामी कट्टरपंथी उससे नाराज़ चल रहे थे। बताया गया कि किशन ने जो वीडियो पोस्ट किया था वो पैगंबर मुहम्मद से जुड़ा हुआ था। 

किशन की पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी। पुलिस ने भी किशन के खिलाफ कार्रवाई की थी। पोस्ट के बाद से ही किशन को जान से मारने की धमकियाँ भी मिल रही थीं। इस घटना के बाद से किशन अपने घर से नहीं निकल रहा था। मंगलवार को अचानक ही वो अपनी बाइक से निकला था, मगर कुछ ही दूरी पर उसे गोली मार दी गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि किशन पर गोली चलाने वाले हमलावर बाइक से उसके पीछे चल रहे थे, जैसे ही वो मोढवाड़ा मोड़ के पास पहुँचे तो किशन पर पहली गोली चलाई गई, मगर वह बच गया। इसके बाद उस पर दोबारा हमला किया गया और मौके पर ही किशन की मौत हो गई।

PUBG का ऐसा चढ़ा नशा कि लड़के ने कर दी पूरे परिवार की हत्या

नाबालिग को नशीली दवा पिलाने और जबरन देह व्यापार करने के आरोप में एक गिरफ्तार

असम: रुपये लूटने के आरोप में महिला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -