शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा शख्स, बिन ब्याही माँ बनी नाबालिग और फिर जो हुआ...
शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा शख्स, बिन ब्याही माँ बनी नाबालिग और फिर जो हुआ...
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर प्रेग्नेंट (गर्भवती) करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 17 वर्षीय नाबालिग ने 13 जून को धारणी चिकित्सालय में एक बच्चे को जन्म दिया था, किन्तु कुछ देर पश्चात् उसकी मौत हो गई। 

कहा जा रहा है कि नाबालिग लड़की का गांव के ही रहने वाले 28 वर्षीय शख्स से प्रेम प्रसंग था। वो शादी का झांसा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस के चलते वो गर्भवती हो गई। पीड़िता के पेट में जब दर्द हुआ तो उसने इस बारे में अपनी मां को कहा। फिर उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। तहकीकात के चलते पता चला कि नाबालिग गर्भवती है तथा उसके पेट में 7 माह का गर्भ ठहर चुका था। तुरंत ही इस मामले की खबर धारणी पुलिस को दी गई। नाबालिग ने चिकित्सालय में बच्चे को जन्म दिया। हालांकि कुछ देर पश्चात् बच्चे की मौत हो गई। 

सहायक पुलिस निरीक्षक मिलिंद कुमार दवणे चिकित्सालय पहुंचे। पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार किया। इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि इस दुर्घटना के बाद उनका समाज एवं गांव में रहना मुश्किल हो गया है।

शरीर को नोचा, दांत से काटा.., दिल्ली में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

सरपंच के घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला, तोड़ दिए पति-पत्नी के हाथ-पैर

बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -