सरपंच के घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला, तोड़ दिए पति-पत्नी के हाथ-पैर

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन पंचायत समिति के आकोड़ा ग्राम पंचायत के सरंपच के घर पर गाड़ियों में सवार होकर आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। सरपंच और उसके पति के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट करते हुए पति के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए। चौहटन में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जिसके बाद सरपंच के पति की हालत गंभीर होने के कारण जोधपुर रेफर कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक, आकोड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच गुड्‌डी देवी और उसके पति वीराराम पुत्र राऊराम चौहटन कस्बे के सुदंर नगर मौहल्ले में निवास करते हैं। शाम को दो-तीन बदमाश उनके घर पर आए और सरपंच के पति पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। पति के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए। वहीं, बीच-बचाव करने में आई सरपंच के साथ भी मारपीट की गई। इससे उसके पैर और हाथ में चोंट लग गई। आसपास के लोगों को आता देख बदमाश वहां से फरार हो गए और लोगों ने सरपंच के पति को लहुलूहान स्थिति में चौहटन अस्पताल लेकर आए। 

यहाँ, प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सरपंच हाथ और पैर का Xray करवाया गया है। वहीं, सरपंच के पति के सीटी स्कैन और Xray करवाया गया, जिसके बाद सरपंच के पति की हालत गंभीर होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि सरपंच चुनाव में दुश्मनी के चलते बदमाशों ने हमला किया है। चौहटन थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर सरपंच और सरपंच के पति के बयान दर्ज कर पूरे केस की जांच शुरू कर दी है। 

बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

पैगम्बर मोहम्मद, विवादित पोस्ट और मारपीट, कर्नाटक पुलिस ने 19 को किया गिरफ्तार

शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ ड्राइवर ने की हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -