शरीर को नोचा, दांत से काटा.., दिल्ली में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
शरीर को नोचा, दांत से काटा.., दिल्ली में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार और बर्बरता की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में 32 वर्ष के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित बच्ची का परिवार और आरोपी एक ही मकान में किराएदार थे। बुधवार उस वक़्त इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान पाए गए हैं। 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ बदरपुर के एक मकान में किराए पर रहती है। इस घर में और किराएदार भी रहते हैं। बच्ची के माता- पिता दो वर्ष पूर्व ही अलग हो चुके हैं। बच्ची की मां एक कारखाने में काम करती है और हर दिन सुबह काम पर चली जाती है। इसी का लाभ उठाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल जबरन उसका मुंह बंदकर कमरे में ले गए और उसके साथ खोटा काम किया, साथ ही नोचा और दांत से काटा भी। 

घटना का पता चलते ही बच्ची की मां ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। पुलिस ने बच्ची का अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया और दुष्कर्म और Pocso एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक दो दिन पहले ही अकेले किराए पर रहने के लिए आया था। 

सरपंच के घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला, तोड़ दिए पति-पत्नी के हाथ-पैर

बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

पैगम्बर मोहम्मद, विवादित पोस्ट और मारपीट, कर्नाटक पुलिस ने 19 को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -