शर्मनाक: प्रेमिका के धमकाने पर स्टेशन पहुंचे प्रेमी ने कर डाला ये काम

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक सनसनीखेज केस से पर्दा उठ चुका है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल कर दिया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार अर्धनग्न अवस्था में एक महिला की बॉडी पाई गई है। इसके उपरांत क्राइम सीन से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने महिला के प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। अपराधी ने क़त्ल के पीछे का कारण बताया, तो हर किसी के होश उड़ गए। पुलिस ने इस बात की सूचना देते हुए कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 49 के पास चारभांठा दर्राडोली के पैरावट में महिला का शव 3 दिन पूर्व मिला था। केस के गले में धारदार हथियार से हमले किया था। शव से कुछ दुरी पर ही पुलिस को रेलवे टिकिट एवं देशी व अंग्रेजी शराब की खाली बोतल भी पाई गई है। जिसके साथ रायगढ़ के थाना भूपदेवपुर में अज्ञात अपराधी पर धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई करना शुरू हो चुकी है।  

इस सबूत ने पुलिस को अपराधी तक पहुंचने में मदद की: रायगढ़ SP अभिषेक मीणा के अनुसार मृतिका के दाहिने हाथ में अनूप कुमार लिखा था, वहीं रेलवे के टिकट बेलपहाड़ का पाया गया है। जिसके उपरांत पुलिस की एक टीम बेलपहाड़ ओडिशा के लिए रवाना हो चुके है। पुलिस सबसे पहले उसके पिता से मिली फिर सूचना जुटाई तो पता चला कि अनूप कुमार महिला का पति था जिसकी जान जा चुकी है। फिर पुलिस ने उसके रेलवे स्टेशन के आसपास के CCTV फुटेज को खंगाले। CCTV में महिला को किसी युवक के साथ देखा जा चुका है। फिर पुलिस ने आसपास से जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह युवक महिला का प्रमी फत्ते सिंह था।

आरोपी फत्ते सिंह ने कबूला जुर्म: पुलिस ने फत्ते सिंह को संदेह के आधार पर गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी।  बहुत मना करने के उपरांत जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो आखिरकार उसने अपराध  कबूल लिया और जिसके कारण भी बता दी। फत्ते ने बोला है कि वह 5 साल से  बेलपहाड़ गुमाडेरा टीकेएल कंपनी में मकान पेंटिंग का काम ठेकेदारी पर कर रहा था । काम के बीच ही बसंती भरा से मुलाकात हुई। बसंती साफ-सफाई का काम करती थी। पता चला कि बसंती के पति की जान चली गई है और बच्चों को लेकर मायके में रहती है। जिसके उपरांत आरोपी फत्ते लाल से बसंती मोबाइल पर बातचीत करने लगी। करीब दो साल से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।

पार हुई अश्लीलता और हैवानियत की हदें! बंधक बनाकर किया गैंगरेप, सिगरेट से दागा प्राइवेट पार्ट्स, फिर...

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के स‍ीन‍ियर अधिकारी के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -