'द लायन किंग' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, फिर दिखेगा 'बब्बर शेर' का खौफ
'द लायन किंग' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, फिर दिखेगा 'बब्बर शेर' का खौफ
Share:

हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म 'द लायन किंग' पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. फिल्म का यह टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया के सभी प्लेट फॉर्म पर फिल्म का टीज़र वायरल भी हो रहा है. सबसे खास बात यह है कि फिल्म 'द लायन किंग' साल 1994 में आई एनिमिशन फिल्म का रीमेक है.

जी हाँ.... आपको बता दें फिल्म 'द लायन किंग' का निर्देशन हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द जंगल बुक के ही डायरेक्टर जॉन फेवरोऊ कर रहे हैं. ये उनकी अब तक की सबसे बड़ी और खास फिल्मों में से एक है. फिल्म का टीज़र 1 मिनट 32 सेंकेंड का है और इसे देखते ही ये साफ हो रहा है कि 'द लायन किंग' की कहानी जंगल के राजा शेर पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी जगंल के राजा शेर सिंबा के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के इस टीजर में 'द लायन किंग' के अलावा जंगल के अन्य जानवर भी दिखाई दे रहे हैं. ये सभी जानवर लायन किंग से डरकर रहते हैं.

सूत्रों की माने तो 'द लायन किंग' में हॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी आवाज दी है. गौरतलब है कि डायरेक्टर जॉन फेवरोऊ की साल 2016 में आई फिल्म 'द जंगल बुक' को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर ही शानदार कमाई की थी.

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे बेहोश

इस मॉडल के सेक्सी फिगर को देखकर आपकी भी रातों की नींद उड़ जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -