परीक्षा के बीच गुल हुई बत्ती! पुलिस वाहन की लाइट से छात्रों ने दी इंटर की एग्जाम, वीडियो ने मचाया बवाल
परीक्षा के बीच गुल हुई बत्ती! पुलिस वाहन की लाइट से छात्रों ने दी इंटर की एग्जाम, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

पटना: 1 फरवरी से बिहार बोर्ड के इंटर की परीक्षा का आरम्भ हुआ है. इस बीच मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिले में चाक चौबंद इंतजाम के बीच 54 सेंटर्स पर परीक्षा का आरम्भ हुआ, मगर महाराजा हरेंद्र किशोर कॉलेज में दूसरी पाली के चलते हंगामा हो गया. पहले तो वक़्त पर विद्यार्थियों को प्रश्न पत्र नहीं प्राप्त हुआ तथा जब मिला तो परीक्षा देते-देते केंद्र पर अंधेरा छा गया. कॉलेज में लाइट नहीं होने की वजह से पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाई गई तब जाकर विद्यार्थियों ने परीक्षा दी.

दूसरी तरफ तय समय के पश्चात् विलंब से परीक्षा आरम्भ की वजह से केंद्र के बाहर अभिभावक तथा भीतर परीक्षार्थी बवाल मचाने लगे. खबर के मुताबिक, एग्जाम सेंटर पर सीटिंग अरेंजमेंट में गड़बड़ी की वजह से 4 बजे तक परीक्षार्थियों के बीच प्रश्न पत्र तथा कॉपी का वितरण नहीं हो सका था. दूसरी पाली का वक़्त दोपहर 01:45 से 05:00 बजे तक निर्धारित था.

वही पहले दिन द्वितीय पाली में आर्ट्स तथा वोकेशनल कोर्स के छात्रों की हिंदी की परीक्षा थी. एग्जाम सेंटर के भीतर हंगामा तथा बाहर परीक्षार्थियों के माता-पिता के हंगामे की सूचना के पश्चात् मौके पर मोतिहारी सदर एसडीओ सौरभ सुमन यादव तथा DSP अरुण कुमार यादव पहुंचे. तत्पश्चात, परीक्षा आरम्भ हो सकी. अंधेरा होने पर जेनरेटर की रोशनी में परीक्षा ली गई. वहीं, बरामदे में बैठे छात्रों के लिए पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाकर प्रकाश दिखाया गया.

आने वाले दिनों में इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

ओपेक बैठक से पहले कच्चे तेल की कीमतों में तेजी

Ind Vs WI: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले कैरिबियन गेंदबाज़ का दावा- 'भारत को उसी के घर में हराएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -