ये उपाए करने के बाद आपका भी बटुआ भरा रहेगा पैसों से

By Ramgovind Kabiriya
Dec 02 2017 09:11 AM
ये उपाए करने के बाद आपका भी बटुआ भरा रहेगा पैसों से

हर व्यक्ति को पैसो कि कमी के कारण कोई न कोई समस्या बनी रहती है तथा हर व्यक्ति कि ये चाह रहती है कि काश उसके पास कहीं से धन आ जाए जिससे वह अपनी समस्या का असानी से निदान कर सके, इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने आपको कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद धन सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा.

अगर आपको घरेलु धन संपत्ति हाथ से निकल जाने का डर है तो आप दाहिनी कलाई पर पंडित जी से लाल मौली बंधवा लें, और इस मन्त्र का जाप करें-|| ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ग्लौं गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानाय स्वाहा || यह मन्त्र आपको हर परिस्तिथि में आपकी धन संपत्ति को दिलाएगा.

जब भी आप सुबह के समय उठते है तो सबसे पहले मुहं हाथ धो कर शहद का पान करें, इसके बाद बाकी चीजों को खा-पी सकते है, ऐसा करने से आपको कहीं से भी और कभी भी धन कि प्राप्ति हो सकती है.

मंगलवार के दिन बजरंगबलि का व्रत रखें और उनकी पूजा करें तथा इस दिन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और हो सके तो गरीबो में अनाज, रूपया दान करें अगर ये भी नहीं कर सकते तो बूंदी के लड्डू का प्रसाद बाटना चाहिए.

धन कि समस्या से छुटकारा पाने के लिए सूर्योदय से पहले स्नान करना चाहिए और सूर्यास्त के बाद मीठा प्रसाद बांटना चाहिए.

धन सम्पत्ति कि प्राप्ति के लिए 8 किलो साबुत उड़द बहते पानी में बहा दें और श्राद्धपूर्वक धन संपत्ति प्राप्ति कि प्रार्थना करे.

 

 

घर में चाहे जैसी हो परेशानी ऐसे हो जाएगी दूर

यह संकेत बताते है कि ईश्वर आपके आस-पास है

इसलिए भगवान शिव धारण करते है बाघ की खाल

एक साधारण सा ताला जो बनाएगा आपको भाग्यशाली