'हत्यारों को चौराहे पर लटका कर गोली मार देनी चाहिए', दुमका केस पर बोले ये नेता
'हत्यारों को चौराहे पर लटका कर गोली मार देनी चाहिए', दुमका केस पर बोले ये नेता
Share:

दुमका: अंकिता हत्याकांड मामले में झारखंड उच्च न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया है। उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस रवि रंजन की बेंच ने झारखंड के गृह सचिव एवं DGP को समन जारी कर केस की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। झारखंड के निर्दलीय MLA सरयू राय ने कहा है कि अंकिता के अपराधियों को चौराहे पर लटका कर गोली मार देनी चाहिए। 

वही दुमका में CID डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम अंकिता के घर तहकीकात के लिए पहुंची। इसमें फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी, फिंगर प्रिंट ब्यूरो एवं CID के अधिकारी सम्मिलित हैं। टीम अपराध से संबंधित सबूत इकट्ठे करने पहुंची है। दूसरी तरफ झारखंड पुलिस ADG एमएल मीणा ने बताया कि इस मामले की तहकीकात के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में SIT गठित की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी निगरानी SP करेंगे। अब तक 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। हर एंगल से मामले की तहकीकात की जा रही है। 
 
वही अंकिता सिंह मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया। दो सदस्यीय टीम दुमका जाएगी तथा पुलिस अफसरों के साथ बैठक करेगी। साथ ही पीड़िता के घर का भी दौरा कर सकती है। दूसरी तरफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने भी अंकिसा मामले में संज्ञान लिया है। जल्द ही NCPCR टीम दुमका जाएगी। बता दे कि झारखंड के दुमका की रहने वाली अंकिता सिंह का जलाकर क़त्ल कर दिया गया था। आरोप है कि शाहरुख को अंकिता से एकतरफा प्यार था। अंकिता ने मना किया तो 23 अगस्त की प्रातः 4 बजे शाहरुख अपने दोस्त के साथ पहुंचा। अंकिता सो रही थी। आरोप के अनुसार, शाहरुख ने खिड़की से लड़की पर पेट्रोल फेंका तथा आग लगा दी। आग लगाकर अपराधी भाग गया। वही अब ये मामला पुरे झारखंड में गरमाया हुआ है।

तमिलनाडु को भारत से अलग करेंगे, सनातन धर्म के खिलाफ युद्ध करेंगे

अंकिता को जिन्दा जलाने वाले के बचाव में CM सोरेन के MLA भाई का 'बेशर्म' बयान, देखें Video

'तुम सत्ता के नशे में डूब गए केजरीवाल..' , गुरु अन्ना हजारे ने अपने पत्र में जमकर लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -