मात्र 14 दिनों में The Kashmir Files ने कमाए 200 करोड़, अक्षय की इस मूवी को दी पटखनी
मात्र 14 दिनों में The Kashmir Files ने कमाए 200 करोड़, अक्षय की इस मूवी को दी पटखनी
Share:

आज देश भर में सबसे चर्चित मूवी बन चुकी द कश्मीर फाइल्स ने शुरुआत बेशक ही बहुत कम कमाई से की लेकिन बाद में जिस तरह से फिल्म ने तेजी पकड़ी है वो बेहद होश उड़ा देने वाली है. 14 दिन में फिल्म 200 करोड़ कमा चुकी है जो महामारी के उपरांत से रिलीज हुई किसी भी बॉलीवुड मूवी में सबसे आगे है. बहुत गंभीर मुद्दे पर बनी The Kashmir Files ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के भी रिकॉर्ड को ब्रेक दे दिया है.

सूर्यवंशी को दी पटखनी: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हुई नज़र आ रही है. वो पल दूर नहीं है जब फिल्म की कमाई 200 करोड़ी क्लब में अपनी स्थान बनाने में कामयाब हो चुकी है. मूवी ने 14 दिन में 200 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी है. जो कि अब तक इस पैंडेमिक के उपरांत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है. हालांकि अब तक ये रिकॉर्ड अक्षय कुमार की मूवी सूर्यवंशी के नाम था जिसने इतने वक़्त  में 195 करोड़ का कमाई की थी लेकिन The Kashmir Files ने खिलाड़ी कुमार की फिल्म को धूल चटा दी है. खास बात ये भी है कि 100 करोड़ से बहुत  कम बजट में बनी ये मूवी 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म होगी. वाकई द कश्मीर फाइल्स हर दिन अपने बिजनेस से एक नया बेंचमार्क को सेट करने में भी कामयाब हो चुकी है.

प्रभास की फिल्म पर भी भारी पड़ी: The Kashmir Files के साथ सिनेमाघरों में 350 करोड़ के बजट में बनी प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी राधे श्याम रिलीज हुई थी लेकिन अब यह केवल साउथ के सिनेमाघरों में ही सिमट चुकी है . मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राधेश्याम को लेकर कई बड़े दावे किए गए थे जो सब बेकार हो चुके है. कहा जा रहा है फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सक्सेस को देखते हुए मूवी मेकर्स ने The Kashmir Files को चार भाषाओं में डब करने का फैसला किया है.इसे तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाने वाला है.

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

'समय मिलेगा तो जरूर काचा बादाम बेचूंगा', काचा बादाम से मशहूर हुए भुबन बोले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -