द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में धमाका करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों एक के बाद एक फिल्म को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। जी हाँ, फिल्म के रिलीज होने के बाद से वह लगातार इससे जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते आ रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों की सच्चाई के बारे में जानिए। हालाँकि अब भी फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं और बहस हो रही हैं, लेकिन अनुपम खेर इसमें फिल्माए गए दृश्यों को साझा करते हुए लोगों तक ये बात पहुंचा रहे हैं कि दृश्यों को शूट करना भी कितना मुश्किल होता था।

 

उन्होंने हाल ही में एक बार फिर से द कश्मीर फाइल्स के उस क्लिप को साझा किया है जब उनके किरदार पुष्करनाथ की मौत हो जाती है। कुछ समय पहले एक साक्षात्कार में फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस बात का जिक्र किया था कि जब पुष्करनाथ की मौत होती है तो वह अनुपम खेर से लिपटकर जी भर कर रोए थे। अनुपम खेर ने इसी वीडियो को साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह वीडियो 'बिहाइंड द सीन' का है।

इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, 'जब सिनेमा की सच्चाई ज़िंदगी की सच्चाई जैसी बन जाती है तो आंसूऔ का सैलाब रुकने का नाम नहीं लेता। द कश्मीर फाइल्स में पुष्करनाथ की मृत्यु वाले दृश्य के बाद विवेक अग्निहोत्री, दर्शन कुमार और मैं फूट फूट कर रोये थे! ये रहा उस शॉट के बाद का विडियो!' आप सभी को बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने साल 1993 का कश्मीरी पंडितों द्वारा आयोजित दिल्ली में एक गोष्ठी का वीडियो साझा किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'मैं हमेशा से उनकी आवाज बनता आ रहा हूं। इस वीडियो में उन्होंने कहा था- कभी-कभी हैरानी होती है कि ये सब हो कैसे गया। दुख होता है ये कैसे हो गया। मेरे दादा जी का कमरा था नई सड़क पर। मैं जब वहां छुट्टियों में जाता था मैं सोचता था कि इस कमरे में जितनी भी किताबें हैं मैं उन्हें अपने दादा जी के बाद अपने साथ ले जाऊंगा। वो छोटी सी उनकी आलमारी जिसमें उनकी बहुमूल्य, उन किताबों का कोई मूल्य नहीं था। जितना भी पैसा देते उन किताबों को खरीदा नहीं जा सकता था।'

कश्‍मीर फाइल्‍स के ताबड़तोड़ कमाई करने पर आया करण जौहर को रिएक्‍शन, जानिए क्‍या कहा?

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

दुल्‍हन बना माता वैष्‍णो देवी मंद‍िर, दर्शन के ल‍िए लगी भक्‍तों की कतारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -