सुगंधा ने संकेत भोसले से शादी की खबरों को बताया बकवास...
सुगंधा ने संकेत भोसले से शादी की खबरों को बताया बकवास...
Share:

बता दे की अब जाकर सुगंधा मिश्रा ने अपने एक बयान में अपने व संकेत भोसले के प्यार के मामले में फिर से विस्फोटक बयान दिया है. बता दे कि टेलीविजन की चर्चित कलाकारा सुगंधा मिश्रा एक ऐसी कलाकारा है जो लताजी की नकल बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश करती है. सुगंधा ने जब लताजी की नकल की थी तो लताजी को भी उनका यह एक्ट बहुत पसंद आया था. सुगंधा ने लताजी की नकल एक अवार्ड फंक्शन मे भी की थी. इस फंक्शन मे भी लोगो ने सुगंधा को लताजी की नकल करने के लिये पसंद भी किया था.

अब वैसे भी देखा जाए तो सुगंधा मिश्रा ने कम समय में टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. अभी कुछ समय पहले ही सुगंधा व संकेत के मामले में शादी की बात सुनने को मिली थी जिसके बाद अब जाकर सुगंधा ने इस मामले में कुछ दोहराया है. अब इन खबर को सुगंधा ने सिर्फ एक अफवाह करार दिया है.

एक इंटरव्‍यू में सुगंधा मिश्रा ने कहा, 'मुझे हर जगह से दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों से फोन आ रहे हैं. मेरी मां मेरे साथ नहीं रहती हैं और जैसे ही उन्‍हें इसके बारे में पता चला, उन्‍होंने मुझे फोन कर के इस बारे में पूछा. मेरी मां संकेत को जानती हैं और उन्‍हें इस बात से काफी झटका लगा कि मैंने उन्‍हें बिना बताए ही संकेत से शादी का फैसला लिया है.' ऐसा कुछ भी नहीं है हम अच्छे दोस्त है तथा यह एक बकवास खबर है.  

पॉपुलर कॉमेडी शो 'हम पांच' फिर से नए टाइटल के साथ ऑन एयर होगा...

सुगंधा मिश्रा कर रही संजय दत्त को डेट, यह तो हो गई बहुत बड़ी मिस्टेक

 

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -