कपिल के शो में इस बार धमाका मचाएंगे नन्हें सिंगर्स
कपिल के शो में इस बार धमाका मचाएंगे नन्हें सिंगर्स
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में एक के बाद एक बड़े बड़े स्टार्स आ रहे हैं. ऐसे में शो का आने वाला एपिसोड इस बार और एंटरटेनिंग होने वाला है और इस बार शो में नन्हें सिंगर्स आने वाले हैं. वहीं शो में हंसी के फुहारों के साथ सुरों की बरसात होने वाली है और सोनी चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है. वहीं इस वीडियो में सुपरस्टार सिंगर के जजेस और कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं और ये प्रतियोगी अपने हुनर से सभी को हंसाते दिख रहे हैं.

 

आपको बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''इस बार द कपिल शर्मा शो में हंसी के साथ-साथ गूंजेगी सुरीली सिंगिंग. आ रहे हैं सुपरस्टार सिंगर के जजेस. देखिए उनके साथ कैसे होगी ढेर सारी मस्ती.'' आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो में बतौर जज अल्का याग्निक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया नजर आ रहे हैं और वीडियो में सिंगर और जज जावेद अली एक कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि गाना सिखाओगे? इस पर कंटेस्टेंट ने मासूमियत से बोला, ''हां सिखाऊंगा लेकिन पैसे देने पड़ेंगे पहले.'' आप सभी को यह भी पता हो कि पिछले हफ्ते कपिल के शो में एक्टर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता पहुंचे थे और उस दौरान दोनों ने कई दिलचस्प किस्से साझा किए थे.

वहीं अनुपम और ईशा ने जमकर मस्ती की थी और कई किस्से सुनाए थे. वहीं उस दौरान अनुपम ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें लुक्स की वजह से कोई काम नहीं देता था और सिर के ऊपर छत नहीं थी तो वह रेलवे स्टेशन में ही सो जाया करते थेवहीं अब सभी को शो का इंतज़ार है.

योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -