इस शो में सलमान ‘सुल्तान’ को नहीं करेंगे प्रमोट....
इस शो में सलमान ‘सुल्तान’ को नहीं करेंगे प्रमोट....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

लेकिन खबर है कि सलमान इस बार कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं जाएंगे। कपिल का शो एक ऐसा शो है जहां हर सेलिब्रेटी अपनी फिल्म प्रमोट करने जरूर आता है। कपिल के शो को बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म प्रमोशन का सबसे अच्छा प्लैटफॉर्म मानते हैं। फिर चाहे वो शाहरुख खान की फिल्म हो या अमिताभ बच्चन की। लेकिन भाई की बात कुछ अलग है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने कपिल के शो के लिए अभी हामी नहीं भरी है।

कपिल का शो सोनी चैनल पर आता है। हालांकि सलमान सोनी पर आने वाले दूसरे शो उड़ान के सेट पर सुल्तान को प्रमोट करते नज़र आएंगे। सलमान बस कुछ ही टीवी शोज़ में सुल्तान को प्रमोट करते नज़र आएंगे। खबर है कि सलमान जीटीवी के फेमस सिंगिंग रियेलिटी शो सारेगामापा में सुल्तान को प्रमोट करने पहुंचेंगे। सुल्तान ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। सुल्तान में सल्मना के साथ ही साथ हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -