फिर से कपिल के घर में गूंजेगी पियक्कड़ दादी की गूंज
फिर से कपिल के घर में गूंजेगी पियक्कड़ दादी की गूंज
Share:

'द कपिल शर्मा शो' में हमे कपिल की नानी के रूप में नजर आने वाले टीवी की दिग्गज हस्ती अली असगर नजर आते रहे है लेकिन अब तो अली ने भी कपिल का दामन छोड़ा दिया है. जी हाँ सुनने में आया है कि, पूर्व में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के फ्लाइट विवाद के बाद अली असगर ने भी तुरंत यह छोड़ दिया था. वह पिछले कुछ दिनों से इस मामले पर दो महीने पर चुप्पी तोड़ते हुए कई तरह के बयान दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुए विवाद के कारण उन्होंने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा था.

बल्कि अपने किरदार में एक ही तरह के कांसेप्ट से वह बाहर आना चाहते थे. उन्हें अपने नानी और दादी के किरदार में कोई नयापन नहीं नजर आ रहा था. इस वजह से उन्होंने द कपिल शर्मा शो से अलग होने का फैसला लिया है.

अब इस मामले नया ट्विस्ट आया है. तथा अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर का कहना है कि उन्होंने कपिल के साथ कभी काम न करने की कसम नहीं खाई है. इसलिए अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अली असगर एक बार फिर कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ सकते हैं और इस बार शायद वह दादी के अलावा किसी और किरदार में भी लोगों को गुदगुदाते नजर आ सकते हैं. 

शौचालय हो तभी करे शादी, यही है अक्षय की हर लड़की के प्रति भविष्यवाणी

'मुबारकां' के लिए आई Happy खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -